रश्मिका मंदाना को जब ऑफर हुई थी पहली फिल्म, एक्ट्रेस ने BLOCK कर दिया था नबंर, जानें ये दिलचस्प किस्सा

रश्मिका मंदाना को जब ऑफर हुई थी पहली फिल्म, एक्ट्रेस ने BLOCK कर दिया था नबंर, जानें ये दिलचस्प किस्सा


साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस कहे या फिर नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी क्यूटनेस से हर किसी के दिल में अपनी जगह बना लेती हैं. आज एक्ट्रेस पूरी 27 साल की हो गईं हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार तमिल फिल्म वरिसु में देखा गया था और जल्द ही वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आएंगी. उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में क्या आपको पता है कि जब रश्मिका को पहली फिल्म ऑफर की गई थी, तो उन्होंने नबंर को ब्लॉक कर दिया था.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

रश्मिका ने जब मेकर्स का नंबर कर दिया ब्लॉक

रश्मिका मंदाना ने एक पुराने इंटरव्यी में अपने अभिनय की शुरुआत के बारे में बात की थी, और कैसे वह लगभग फिल्मों में शामिल नहीं हुईं, क्योंकि उन्हें लगा कि उन्हें जो पहली फिल्म ऑफर की गई थी, वह एक मजाक था. रश्मिका ने याद किया कि एक ब्यूटी पेजेंट जीतने के बाद, उन्हें किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कॉल आया था, लेकिन उन्होंने नंबर ब्लॉक कर दिया क्योंकि उन्हें लगा कि यह एक प्रैंक कॉल है.

रश्मिका का फिल्मी करियर

बता दें कि 2016 में, रश्मिका ने किरिक पार्टी में अभिनय की शुरुआत की, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्मों में से एक बन गई. उन्होंने भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ शुरुआत के लिए SIIMA अवार्ड जीता. 2017 में, रश्मिका दो कन्नड़ फिल्मों अंजनी पुत्र और चमक में दिखाई दीं और तब से उन्होंने कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम किया है. ने 2022 में Mashable India को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “किरिक पार्टी के लिए वे एक परिपक्व चेहरे के साथ किसी युवा को चाहते थे. मुझे प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया, लेकिन मुझे लगा कि यह एक प्रैंक कॉल है. तो, मैंने कहा, ‘मुझे किसी भी फिल्म में दिलचस्पी नहीं है सर, कृपया फोन रखें.’ मैंने फिर नंबर ब्लॉक कर दिया.

रश्मिका की डेब्यू से जुड़े दिलचस्प किस्से

रश्मिका ने कहा कि नंबर ब्लॉक करने के बाद, फिल्म निर्माताओं ने उनसे दोस्तों के माध्यम से और अंत में एक शिक्षक के माध्यम से संपर्क करने की कोशिश की. उन्होंने कहा, “उन्होंने अपने हर संपर्क के माध्यम से पहुंचने की कोशिश की, क्योंकि वे वास्तव में मुझसे मिलना चाहते थे. उन्होंने आखिरकार मेरे क्लास टीचर को फोन किया.” रश्मिका ने कहा कि वह आखिरकार शिक्षक के मार्गदर्शन में फिल्म निर्माता से मिलीं और उन्हें बताया कि उन्हें नहीं पता कि अभिनय कैसे करना है. हालांकि, निर्माताओं द्वारा कैमरे पर कुछ संवाद रिकॉर्ड करने के बाद उन्हें भूमिका के लिए अंतिम रूप दिया गया.

इन फिल्मों से एक्ट्रेस को मिली पॉपुलैरिटी

पिछले साल, रश्मिका, जो तेलुगु फिल्म पुष्पा: द राइज (2021) में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ने अलविदा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी थे. विकास बहल द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा समर्थित, इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, ऐली अवराम, साहिल मेहता, शिविन नारंग, श्यांक शुक्ला और अरुण बाली सहायक भूमिकाओं में थे.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!