Breaking

RCB name Wayne Parnell Vyshak Vijay Kumar as replacements for Reece Topley Rajat Patidar IPL 2023

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को अपने दो चोटिल खिलाड़ी रीस टॉपली और रजत पाटीदार की ऐलान कर दिया है। रीस टॉपली की जगह उन्होंने साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज वेन पार्नेल को चुना है, वहीं रजत पाटीदार की जगह वैशाक विजय कुमार को स्क्वॉड में जगह दी गई है।

भारतीय वर्ल्ड कप टीम में कौन पूरी करेगा ऋषभ पंत की कमी? रिकी पोंटिंग ने सुझाए 2 नाम

रीस टॉपली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में फील्डिंग के दौरान कंधे पर चोट लगी थी। उनका कंधा इस दौरान डिसलोकेट हो गया था। वहीं एड़ी की चोट के कारण पाटीदार सीजन के पहले मैच से उपलब्ध नहीं है। यह स्टार खिलाड़ी अभी तक इस चोट से उबर नहीं पाया है ऐसे में वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

साउथ अफ्रीका के लिए 56 टी20 मुकाबले खेलने वाले पार्नेल की बात करें तो उनके पास आईपीएल खेलने का अनुभव है। इस रंगारंग लीग में उन्होंने 26 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने इतने ही विकेट चटकाए हैं। आरसीबी ने उन्होंने 75 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है।

6 अप्रैल और नंबर-7 बैटर… KKR के लिए शार्दुल ठाकुर से पहले किसने किया था ऐसा कारनामा

वहीं बात पाटीदार के रिप्लेसमेंट वैशाक विजय कुमार की करें तो वह घरेलू क्रिकेट में कर्नाटका की ओर से खेलते हैं। उन्होंने अभी तक खेले 14 टी20 मुकाबलों में 22 विकेट चटकाए हैं। आरसीबी ने इस खिलाड़ी को 20 लाख रुपए के बेस प्राइज में खरीदा है।

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2023 में अभी तक दो मैच खेले हैं। पहले मुकाबले में उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ 8 विकेट से जीत मिली थी, वहीं दूसरे मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आरसीबी को 81 रनों से धूल चटाकर टूर्नामेंट की पहली हार का सामना कराया। इस हार के बाद बैंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर है।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!