Breaking

iphone 15 pro renders leaked ahead pf launch – Tech news hindi

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

नए iPhone का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार है। iPhone 15 सीरीज की लॉन्च डेट के बारे में अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इसी बीच इस अपकमिंग सीरीज के iPhone 15 Pro के हाई-क्वॉलिटी रेंडर लीक हुए हैं। लीक रेंडर्स को देख कर कहा जा सकता है कि कंपनी इस फोन में टाइटेनियम फ्रेम और राउंड-एज डिजाइन देने वाली है। साथ ही कंपनी इस आईफोन में अभी के मुकाबले थिक कैमरा बंप ऑफर करने वाली है। 

नई कैमरा सेंसर टेक्नोलॉजी

दिलचस्प बात है कि आईफोन 15 प्रो मैक्स में आपको 15 प्रो से छोटा कैमरा बंप दिखेगा। बीते दिनों आई लीक रिपोर्ट्स में कहा गया था कि आईफोन 15 प्रो में कंपनी बिल्कुल नई सेंसर टेक्नोलॉजी ऑफर करने वाली है, जो ज्यादा लाइट कैप्चर करेगी और सेटिंग्स के साथ ओवर एक्सपोजर और अंडर एक्सपोजर को कम करेगी। 

ऐपल सर्टिफाइड यूएसबी टाइप-C केबल 

नए आईफोन्स में सबसे बड़ा बदलाव यूएसबी टाइप-C पोर्ट्स में मिलेगा। माना जा रहा है कि नए पोर्ट से अपकमिंग आईफोन्स की चार्जिंग स्पीड अभी के मुकाबले फास्ट होगी। ध्यान देने वाली बात यह कि फास्ट चार्जिंग सपोर्ट केवल ऐपल सर्टिफाइड यूएसबी टाइप-C केबल्स के लिए होगा।

हैप्टिक वॉल्यूम और म्यूट बटन

आईफोन 15 प्रो में कंपनी हैप्टिक वॉल्यूम और म्यूट बटन भी देने वाली है, जो रियल बटन्स को प्रेस करने का फील देगा। फोन के म्यूट टॉगल में भी हैप्टिक बटन मिलेगा। आईफोन 15 प्रो के बेजल्स काफी पतले होंगे। इसकी थिकनेस केवल 1.55mm होगी। फोन की ओवरऑल चौड़ाई और मोटाई आईफोन 14 प्रो से थोड़ी कम होगी। लीक रेंडर से यह पता चल रहा है कि फोन डीप रेड, वाइट, स्पेस ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में आएगा।

जियो से तगड़ा प्लान, बस ₹2 ज्यादा देने पर रोज 3GB डेटा, हॉटस्टार फ्री

(Photo: Xataka Móvil)

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!