Rohit Sharma or MS Dhoni who will be the captain of the all time playing XI of IPL Know the answer of the fans

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

जब भी आईपीएल की बात आती है तो टूर्नामेंट के सबसे सफल कप्तानों की रेस में मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा और चेन्नई सुपर किंग्स के महेंद्र सिंह धोनी का नाम सबसे आगे आता है। अभी तक खेले गए आईपीएल के 15 सीजन में इन दोनों टीमों ने मिलकर 9 बार खिताब उठाया है। मुंबई इंडियंस के पास सबसे अधिक 5 बार चैंपियन बनने का रिकॉर्ड है, वहीं सीएसके 4 बार विजेता बनी है। जब फैंस से उनकी ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन के कप्तान को लेकर सवाल किया गया तो जवाब हैरान कर देने वाले सामने आए।

जानें चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद IPL 2023 प्वाइंट्स टेबल का ताजा हाल, अब नंबर 1 बनी ये टीम

दरअसल, मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले के दौरान एक पोल चलाया गया जिसमें फैंस से पूछा गया कि आपकी ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन का कप्तान कौन होगा? इसमें तीन ऑपशन दिए गए थे… रोहित शर्मा, एमएस धोनी या कोई अन्य कप्तान।

रोहित शर्मा ने किस पर फोड़ा CSK के खिलाफ मिली हार का ठीकरा, बोला ‘सीनियर खिलाड़ियों को…’

यहां फैंस ने एमएस धोनी को 74 प्रतिशत वोटों के साथ अपनी ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन का कप्तान चुना। इस पोल में रोहित शर्मा को मात्र 16 प्रतिशत वोट मिले। वहीं 10 प्रतिशत फैंस की पसंद इन दोनों के अलावा कोई अन्य कप्तान था। यह आंकड़े जरूर हैरान कर देने वाले हैं।

बात मुकाबले की करें तो, मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 158 रनों का लक्ष्य दिया था। एमआई को पावरप्ले में तूफानी शुरुआत मिली थी, मगर टीम के बल्लेबाज इसका फायदा नहीं उठा पाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके के लिए तुरुप का इक्का अजिंक्य रहाणे साबित हुए जिन्होंने 27 गेंदों पर 61 रनों की तूफानी पारी खेल इस लक्ष्य को बेहद आसान बना दिया। सीएसके ने यह मैच 7 विकेट से जीता और प्वाइंट्स टेबल के टॉप 4 में अपनी जगह बनाई।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!