Breaking

IPL 2023 Dhoni brigade gets double tension Sword is hanging over Deepak Chahar comeback CSK allrounder Ben Stokes out for one week

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2023 का ओपनिंग मैच गंवाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) जीत के रथ पर सवार है। चेन्नई ने अपने पिछले दो मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस को शिकस्त दी है। धोनी की अगुवाई वाली सीएसके टूर्नामेंट में चौथा मुकाबला बुधवार (12 अप्रैल) को राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेलेगी है। इस मुकाबले में अभी तीन दिन हैं लेकिन उससे पहले धोनी ब्रिगेड को डबल टेंशन मिली है। 

चाहर की वापसी पर लटकी तलवार

चेन्नई के धाकड़ तेज गेंदबाज दीपक चाहर की हैमस्ट्रिंग की चोट फिर उभर आई है। चाहर शनिवार को मुंबई के खिलाफ मुकाबले में केवल एक ओवर डाल  पाए थे और मैदान से बाहर चले गए थे। चोट के कारण चाहर की वापसी पर तलवार लटक गई है। वह कई मैचों के लिए बाहर हो सकते हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय चाहर को हैमस्ट्रिंग के चलते एक विस्तारित अवधि के लिए बाहर होना पड़ सकता है। उन्हें चेन्नई ने 14 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। बता दें कि चाहर बैक इंजरी की वजह से आईपीएल 2022 में नहीं खेल पाए थे।

स्टोक्स इतने दिन के लिए ‘आउट’

दूसरी ओर, धाकड़ ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पैर के अंगूठे की चोट से जूझ रहे हैं। वह नेट सेशन के दौरान चोटिल हुए थे। स्टोक्स मुंबई के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे। रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोक्स कम से कम सात दिन और बाहर रह सकते हैं। ऐसे में धोनी ब्रिगेड को राजस्थान के खिलाफ स्टोक्स के बगैर खेलना पड़ना सकता है। ऑलराउंडर के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विरुद्ध मैच तक पूरी तरह फिट होने की संभावना है। सीएसके और आरसीबी का मुकाबला 17 अप्रैल को बेंगुलरु में होगा। चेन्नई ने स्टोक्स को ऑक्शन में 16.25 करोड़ में खरीदा था।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!