Breaking

After Babar Azam Simon Doull took dig at Virat Kohli strike rate rcb vs lsg 2023

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर साइमन डुल मौजूदा समय के बेस्ट कमेंटेटरों में शामिल किए जाते हैं। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में लाइव कमेंट्री करके भारत आए डुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी लाइव कमेंट्री कर रहे हैं। साइमन डुल ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायन्ट्स के बीच खेले गए मैच में कमेंट्री की और इस दौरान विराट कोहली पर निशाना साधा। उनके इस कमेंट से फैन्स को बाबर आजम पर किया कमेंट भी याद आ गया।

सबसे ज्यादा रन, फिर भी विराट के नाम दर्जा हुआ IPL का शर्मनाक रिकॉर्ड

विराट कोहली ने एलएसजी के खिलाफ 44 गेंदों पर 61 रन ठोके। विराट ने इस दौरान 138.64 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए। विराट कोहली ने अपनी पारी के दौरान  चार चौके और इतने ही छक्के भी लगाए। डुल ने कहा कि विराट कोहली ने तेज शुरुआत की लेकिन 42 से 50 रनों तक पहुंचने के लिए उन्होंने 10 गेंदें खेलीं, क्या उनकी नजर माइलस्टोन पर थी। 

गंभीर ने RCB फैन्स को किया ऐसा इशारा, क्या साथ में दी गाली भी? Video

ऐसा ही कमेंट पीएसएल के दौरान डुल ने बाबर आजम पर भी किया था। उन्होंने तब कहा था कि खिलाड़ी को टीम को पहले रखना चाहिए और इसके बाद अपने पर्सनल माइलस्टोन के बारे में सोचना चाहिए। विराट कोहली इस सीजन में अभी तक दमदार बल्लेबाजी करते दिखे हैं। इसके अलावा वह खुद कई बार कह चुके हैं कि वह टीम के लिए पहले खेलते हैं और उसके बाद वह अपने बारे में सोचते हैं।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!