Breaking

Video of Sandeep Sharma daughter watching father victory against MS Dhoni went viral CSK vs RR

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

बुधवार रात संदीप शर्मा उस समय राजस्थान रॉयल्स के लिए हीरो बने जब महेंद्र सिंह धोनी के क्रीज पर रहते हुए उन्होंने अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद संदीप राजस्थान रॉयल्स के लिए ही नहीं बल्कि अपनी नन्ही बेटी की नजरों में भी हीरो बने। सोशल मीडिया पर उनकी बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह संदीप शर्मा के आखिरी ओवर का लुत्फ उठाती नजर आ रही है।

धोनी की CSK को जीत से दूर रखने वाले संदीप शर्मा का ट्वीट वायरल, लिखा- माही भाई को बधाई

176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके को आखिरी ओवर में 21 रनों की दरकार थी। पहले तीन गेंदों पर में दो वाइड और दो छक्कों के साथ धोनी लगभग मैच सीएसके की झोली में डाल चुके थे, मगर अंतिम तीन गेंदें संदीप ने सही ठिकाने में यॉर्कर डाली और हारी हुई बाजी को अपने नाम किया। राजस्थान ने यह मैच 3 रनों से जीता।

IPL 2023: इस भारतीय खिलाड़ी के सिर सजी पर्पल कैप, रोचक हुई ऑरेंज कैप की रेस

देखें वीडियो 

बता दें, संदीप शर्मा इस सीजन की नीलामी में अनसोल्ड रहे थे। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट के रूप में अपनी टीम में शामिल किया था। संदीप ने टीम मैनेजमेंट के इस फैसले को गलत साबित नहीं होने दिया और बड़े मुकाबले में टीम को जीत दिलाई। बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने 2008 के बाद पहली बार धोनी के गड़ चेपॉक में पहला मैच जीता है।

CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया घुटने की चोट से परेशान हैं धोनी, क्या अगले मैच से होंगे बाहर?

संदीप शर्मा आईपीएल के एक अनुभवी गेंदबाज हैं। उन्होंने अभी तक खेले 106 IPL मैचों में 7.76 की बेहतरीन इकॉन्मी के साथ 116 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 20 रन खर्च कर 4 विकेट लेने का रहा है। वह इससे पहले पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं। संदीप शर्मा भारतीय अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (56) के बाद पावरप्ले में सर्वाधिक 54 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनकी स्विंग गेंदबाजी उनकी ताकत है।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!