Sunil Grover Net Worth: 2.5 करोड़ का घर, करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, जानें नेट वर्थ

Sunil Grover: जब 3 दिन में ही शो से बाहर कर दिया गया था सुनील ग्रोवर को, कॉमेडियन ने बताया वो पूरा किस्सा


Sunil Grover Net Worth: एक्टर-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक है. सुनील के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. फैंस उन्हें आज भी डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार में पुकारते है. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है और ये पहचान बनाने में एक्टर ने कड़ी मेहनत की है. आज आपको बताते है सुनील असल जिंदगी में कितने अमीर हैं?

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

सुनील ग्रोवर जीते हैं लग्जरी लाइफ

सुनील ग्रोवर एक आलीशान जिंदगी जीते है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर मुंबई में एक आलीशान घर में रहते है, जिसकी कीमत करीब 2.5 करोड़ रुपए है. एक्टर अपनी पत्नी और बेटे के साथ उस घर में रहते है. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पास दो लक्ज़री कार BMW5 और BMW7 भी हैं, जिनकी कीमत 60 लाख रुपये और 1 करोड़ रुपये है.

सुनील ग्रोवर की नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील ग्रोवर की नेटवर्थ करीब 21 करोड़ है. रिपोर्ट्स के अनुसार, एक फिल्म के लिए वो करीब 25-30 लाख रुपये लेते है. इसके अलावा वो टीवी शो के लिए प्रति एपिसोड करीब 10-15 लाख रुपये चार्ज करते है. सुनील ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये की तगड़ी रकम लेती है.

कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की लड़ाई जग-जाहिर है. दोनों की लड़ाई ने काफी लाइमलाइट बटोरा था. हालांकि लड़ाई की वजह से वो शो में वापस अभी तक नहीं आए. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए जब उनसे कपिल शो से दोबारा जुड़ने के बारे में पूछा गया. इसपर कॉमेडियन ने जवाब दिया, अभी तो ऐसा कोई…या तो पूछवालो फिर आप. मैं अभी बिजी हूं और जो कर रहा हूं उसको एंजॉय कर रहा हूं. वो भी बिजी है और और अच्छा काम कर रहे हैं. मैं भी अच्छा काम कर रहा हूं.



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!