Breaking

RCB vs CSK IPL 2023 MS Dhoni is a piece of Virat Kohli heart both photo and caption will win your heart

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में दो टीमों के बीच के मैचों का फैन्स को सबसे ज्यादा बेसब्री  से इंतजार रहता है। एक मुंबई इंडियंस वर्सेस चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और दूसरा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) वर्सेस सीएसके। आईपीएल 2023 में सोमवार को आरसीबी बनाम सीएसके मैच खेला गया, जो काफी रोमांचक था। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होम क्राउड भी कनफ्यूज्ड था कि वह आरसीबी को सपोर्ट करे या फिर सीएसके। सीएसके के कप्तान हैं महेंद्र सिंह धोनी और आरसीबी के स्टार क्रिकेट विराट कोहली की तो मानो जान माही भाई में बसती है। आरसीबी और सीएसके के बीच जब मैच होता है, तो फैन्स को इस मैच के रिजल्ट से ज्यादा इंतजार तो माही और विराट की साथ फोटो का रहता है। आईपीएल पेज पर विराट कोहली और धोनी की बातचीत का वीडियो शेयर किया गया था, लेकिन जो फोटो विराट ने धोनी के साथ शेयर की है, वह बहुत खास है।

जैसा विराट ने गांगुली के साथ किया, वैसा ही दादा ने भी कर दिया

वजह उस फोटो का कैप्शन भी है। माही भाई को गले से लगाते हुए फोटो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने कैप्शन में एक लाल और एक पीला दिल बनाया और इन दोनों को मिलाकर बनाया भारत का झंडा और साथ में लिखा एमएस धोनी। अब कैप्शन अगर इतना प्यारा होगा, तो फोटो का वायरल होना तो लाजमी है।

छक्के लगाने में माहिर हैं CSK-RCB, मैच के दौरान बना एकदम यूनिक रिकॉर्ड

मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाए। जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 218 रन ही बना पाई। पांच मैचों में सीएसके की यह तीसरी जीत थी, वहीं आरसीबी की पांच मैचों में यह तीसरी हार थी।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!