बड़ा दिखना है तो चले जाओ The Kapil Sharma शो में… जानिये रैपर रफ्तार ने कपिल शर्मा को लेकर क्यों कहा ऐसा

The Kapil Sharma Show: जल्द ऑफएयर होगा कपिल शर्मा का शो, इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड


सोनी टीवी पर प्रसारित द कपिल शर्मा शो को देखना दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. इसमें हर हफ्ते कई सारे मेहमान आते हैं, जिसे कपिल शर्मा, बिंदु सहित बाकी के स्टारकास्ट जमकर हंसाते हैं. एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने तो द कपिल शर्मा शो की तारीफ में ये तक कह दिया था कि इस शो की वजह से मुझे कैंसर से रिकवर होने में मदद मिली थी. हालांकि कुछ को ये शो बकवास और ‘शोशाबाजी’ लगता है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

रफ्तार ने द कपिल शर्मा शो पर की टिप्पणी

फेमस रैपर रफ्तार हाल ही में YouTuber डंक रिशु की लाइव स्ट्रीम में दिखाई दिए. यहां रैपर ने बहुत सी बातें कीं. द कपिल शर्मा शो की रफ्तार ने निंदा की और इसे ‘शोशेबाजी’ कहा. उन्होंने यह भी दावा किया कि केवल वे लोग जो प्रसिद्ध होने का दिखावा करते हैं, शो में दिखाई देते हैं और इससे उनकी प्रतिष्ठा में इजाफा होता है. उन्होंने कहा, “मूल रूप से क्या होता है, देखा हमने काम किया, वहां जाकर ये दिखाना होता है कि हम बहुत बड़े हैं.” शोशेबाजी है, जनता के सामने इज्जत बन जाती है, बहुत बड़े लगते हैं, घर पर जब मां बाप देखते हैं, वो कहते हैं ‘वो द कपिल शर्मा शो पर आया था,’ गली-कूचे में हवा बन जाती है, हालांकि उसका असली दुनिया का मूल्य कुछ नहीं है.”

बड़ा दिखना है तो चले जाओ द कपिल शर्मा शो में

रफ्तार यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक​कहा कि हो सकता है कि लोगों के बैंक में पर्याप्त पैसा न हो, लेकिन वे सोचने लगते हैं कि उन्होंने जीवन में बहुत कुछ हासिल कर लिया है. उन्होंने कहा, “सेलिब्रिटी सोशल टाइप वाली आइटम है, मतलब वहां चले गए तो कुछ हासिल कर लिया लाइफ में… बाकी बैंक में कुछ हो ना हो, कपिल शर्मा के यहां होकर आओ एक बारी.” रफ्तार ने कपिल के खिलाफ जो कुछ कहा, उसे अब लाइव स्ट्रीम से हटा दिया गया है. बता दें कि रफ्तार खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. वहां उन्होंने कपिल संग जमकर मस्ती-धमाल की थी.

कृष्णा अभिषेक को लेकर सुर्खियों में रहा शो

द कपिल शर्मा शो का यह सीजन कृष्णा अभिषेक के बाहर निकलने को लेकर सुर्खियों में था. कॉमेडियन ने पैसों के कारण शो छोड़ दिया, हालांकि पहले ऐसा कहा जा रहा था कि कपिल के साथ उनका कुछ झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया. हालांकि, उनके बीच कुछ भी गलत नहीं हुआ. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि TKSS का यह सीजन जून में खत्म होगा. बाद में अभिनेता से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, “यह अभी तक तय नहीं हुआ है. हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए जाना है और हम देखेंगे कि उस समय क्या करना है.”



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!