Rohit sharma has not asked for rest will see if he does says Mumbai Indians head coach Mark Boucher – मार्क बाउचर का बड़ा खुलासा, कहा

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने शनिवार को कहा कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग से विश्राम देने के लिए नहीं कहा है लेकिन अगर वह ऐसा करते हैं तो उस पर विचार किया जाएगा।

रोहित पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल में सुझाव दिया था कि भारतीय कप्तान रोहित को आईपीएल से कुछ समय के लिए विश्राम लेना चाहिए ताकि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन के ओवल में सात से 11 जून के बीच होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए खुद को तरोताजा रख सकें।

बाउचर ने मुंबई और राजस्थान रॉयल्स के बीच रविवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ”नहीं मुझे नहीं लगता कि उन्हें विश्राम लेना चाहिए। इस पर फैसला करना मेरा काम नहीं है। निश्चित तौर पर हम चाहते हैं कि रोहित खेलता रहे क्योंकि वह बहुत अच्छा खिलाड़ी और कप्तान है।”

उन्होंने कहा,” अगर यह रोहित के लिए अच्छा है और वह मेरे पास आकर कहता है कि उन्हें विश्राम चाहिए तो तब हम उस पर गौर करेंगे। उन्होंने अभी ऐसा नहीं किया है इसलिए अभी अगर वह खेलने के लिए उपलब्ध है तो वह खेलेगा।” 

16-20 ओवर्स में इन खिलाड़ियों ने मारे हैं सबसे ज्यादा छक्के, लिस्ट में दुनिया के दिग्गज खिलाड़ियों का नाम

मुंबई और राजस्थान के बीच आईपीएल 2023 का 42वां मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा। मुंबई के शीर्षक्रम के बल्लेबाजों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा क्योकि राजस्थान की बल्लेबाजी में काफी गहराई है। रोहित शर्मा, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी। मुंबई इस समय दस टीमों में आठवें स्थान पर है। गेंदबाजी में देखना होगा कि कोहनी की चोट से जूझ रहे इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर खेलने के लिये फिट हैं या नहीं। जासन बेहरेनडोर्फ, रिले मेरेडिथ और अर्जुन तेंदुलकर महंगे साबित हुए हैं। 

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!