Breaking

अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता तक, इन 3 पॉपुलर शोज में आने वाले है जबरदस्त ट्विस्ट


वर्तमान में, हमारे पास कई टीवी शोज हैं, जो हमारा ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं और हम उनकी दिलचस्प कहानी को देखकर उनसे जुड़ गए हैं. प्रत्येक शो की अपनी ही कहानी और खासियत है, जो दर्शकों को उस समय पर बांधकर रखने में कामयाब हो रहे हैं. निर्माता और टीम बेहतरीन कंटेंट देने के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं और शो में कई ट्विस्ट और टर्न पेश करके ऐसा कर रहे हैं. हम आपके लिए अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, गुम रहे किसी के प्यार में, और पांड्या स्टोर जैसे पसंदीदा शो की एक सूची लेकर आए हैं, जहां आपको आने वाले चौंकाने वाले ट्विस्ट सामने आने वाले है.

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

अनुपमा में आने वाले हैं कई ट्विस्ट

राजन शाही के शो अनुपमा में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. वर्तमान में, शो की कहानी अनुज और अनुपमा के अलगाव और डिंपल और समर की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा कांता और भावेश को खुशखबरी देने के लिए घर लौटती है. दूसरी ओर, वनराज और लीला अनुज और अनुपमा के सुलह से खुश नहीं हैं. अनुज छोटी अनु को बताता है कि वह अनुपमा के पास वापस जा रहा है. वह छोटी अनु को गलतफहमी दूर करने के लिए धन्यवाद देता है और उसे गले लगाता है. छोटी अनु अनुपमा के साथ उनकी नई शुरुआत के लिए उन्हें शुभकामनाएं देती हैं. अनुज एक बार फिर अनुपमा को परेशान नहीं करना चाहता. वह अपना बैग पैक करता है और जल्द से जल्द जाने के लिए तैयार हो जाता है. वह अनुपमा का सामना करने और उससे माफी मांगने का साहस जुटाता है. अनुपमा अपने सिर के बालों में सिंदूर लगाएंगी और अनुज के नाम का मंगलसूत्र भी पहनेंगी. अनुज अनुपमा से मिलने के लिए जाता है या माया के साथ रहने का फैसला करता है.

गुम है किसी के प्यार में में आने वाले ट्विस्ट देखें

गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में, यह देखा गया है कि भवानी अब विराट को तबाह अवस्था में नहीं देख सकती है और सईं को वापस चव्हाण निवास लाने का फैसला करती है. ऐसा करने के लिए, भवानी अपने अतीत के सबसे चौंकाने वाले सच का खुलासा करती है, जो सत्या की मां अंबा से जुड़ा है. भवानी चव्हाण परिवार की नाजायज संतान का खुलासा करेगी. भवानी तब सत्या और सईं को चव्हाण निवास में उनके साथ आने और रहने के लिए कहेगी क्योंकि वे चव्हाण परिवार का हिस्सा हैं. अंबा और भवानी के बीच जुबानी जंग शुरू हो जाएगी, जबकि भवानी यह सब केवल सईं को विराट के करीब लाने के लिए कर रही है और उन्हें फिर से मिलाने के लिए एक गुप्त योजना बनाती है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आगामी ट्विस्ट देखें

हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और जय सोनी स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है ने दर्शकों का हमेशा मनोरंजन किया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि कायरव अभीर को 4 दिनों के लिए समर कैंप में भेजने का फैसला करता है. अक्षरा और अभिनव कायरव से कहते हैं कि उसने अभीर के लिए बहुत कुछ किया है. कैरव का कहना है कि वह अपने भांजे के लिए बहुत कुछ करना चाहता है. अक्षरा ने जाने से मना कर दिया. कायरव अक्षरा को यह बताने का फैसला करता है कि वह अभिमन्यु-अभिर के रिश्ते के बारे में सच्चाई जानता है. मुस्कान कायरव को टोकती है और अक्षरा से कहती है कि अभीर को प्रदूषण से दूर रहने की जरूरत है, इसलिए वह उसे समर कैंप में ले जाए. अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा अभिमन्यु से अभीर के लिए अपना पागलपन बंद करने के लिए कहेगी. मंजरी अभीर की सच्चाई जान जाएगी और घबरा जाएगी.




Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!