LSG captain Krunal Pandya put the entire blame of the defeat on his own head – LSG कप्तान क्रुणाल पांड्या ने हार का पूरा दोष मढ़ा खुद के सिर, बोले

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

लखनऊ सुपर जायन्ट्स (एलएसजी) का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का सफर खत्म हो गया है। एलिमिनेटर मैच में एलएसजी को मुंबई इंडियंस ने 81 रनों से हराया। केएल राहुल आईपीएल 2023 सीजन के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से क्रुणाल पांड्या ने टीम की कमान संभाली है। एलिमिनेटर में हार के लिए क्रुणाल पांड्या ने खुद को जिम्मेदार ठहराया। उनके आउट होते ही एलएसजी की पूरी पारी लड़खड़ा गई और एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। मुंबई इंडियंस के 183 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी की टीम मधवाल (पांच रन पर पांच विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 16.3 ओवर में 101 रन पर सिमट गई। मार्कस स्टॉयनिस (40) के अलावा एलएसजी का कोई और बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। टीम के तीन बल्लेबाज रन आउट हुए।

आकाश मधवाल का ऐतिहासिक प्रदर्शन, MI की जीत में बनाए ये 5 धांसू रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस ने इससे पहले कैमरन ग्रीन (41) और सूर्यकुमार यादव (33) की उम्दा पारियों और दोनों के बीच तीसरे विकेट की 38 गेंद में 66 रन की साझेदारी से आठ विकेट पर 182 रन बनाए। तिलक वर्मा (22 गेंद में 26) और नेहल वढेरा (12 गेंद में 23) ने अहम पारियां खेलीं। एलएसजी की टीम दो विकेट पर 69 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन इसके बाद क्रुणाल ने पीयूष चावला की गेंद पर खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया और फिर टीम ने लगातार विकेट गंवाए।

MI के खिलाड़ियों ने नवीन-उल-हक को किया ट्रोल, अब पोस्ट की डिलीट

क्रुणाल ने स्वीकार किया कि उन्हें वह शॉट नहीं खेलना चाहिए था। उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘हम सच में बढ़िया स्थिति में थे। सब कुछ तब शुरू हुआ जब मैंने वह शॉट खेला था… वह शॉट नहीं खेलना चाहिए था और मैं पूरी तरह से दोष अपने ऊपर लेता हूं।’ क्रुणाल ने कहा कि विकेट में कोई समस्या नहीं थी, बस उनकी टीम बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर पाई। उन्होंने कहा, ‘विकेट दोनों पारियों में समान खेला। हमें बस बेहतर बल्लेबाजी करनी थी।’ आईपीएल 2023 का दूसरा क्वॉलिफायर मुकाबला अब 26 मई को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जाना है। यहां जो भी टीम जीतेगी वह 28 मई को खिताबी मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी।

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow



Source link

Leave a Reply

error: Content is protected !!