कांस्य पदक जीतने के बाद नेशनल रग्बी खिलाड़ी को भगवानपुर पहुँचने पर किया गया स्वागत

कांस्य पदक जीतने के बाद नेशनल रग्बी खिलाड़ी को भगवानपुर पहुँचने पर किया गया स्वागत
श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण, भगवानपुर हाट ( सिवान ):

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
भगवानपुर में स्वागत के बाद व्हीलचेयर पर बैठा दीपक कुमार शर्मा

नेशनल रग्बी खिलाड़ी दीपक कुमार शर्मा शनिवार को पुणे से घर पहुंचने पर भगवानपुर बाजार में सामाजिक कार्यकर्ताओ ने शॉल भेंट कर स्वागत किया ।

ज्ञात हो की दीपक कुमार शर्मा प्रखंड क्षेत्र के बनकट गांव के त्रिगुन शर्मा के पुत्र है।इन्होंने दो दिवसीय 5वीं नेशनल व्हीलचेयर रग्बी चैंपियनशिप 2023 में बिहार के लिए कांस्य पदक जीता है।5वीं नेशनल व्हीलचेयर रग्बी चैंपियनशिप 2023 श्री शिव छत्रपति शिवाजी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पुणे में आयोजित हुआ था।

इससे पहले दीपक ने दो नेशनल मेडल जीता है।जिसमे 2019 में सिल्वर पदक बिहार को दिलाया था। घर पहुँचने पर कांस्य पदक विजेता खिलाड़ी दीपक एक ओर स्वजनों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया । वहीं भगवानपुर बाजार मे शॉल भेंट कर संत नागमणि ने स्वागत किया एवं उसके उज्जवल भविष्य की कामना की ।

दीपक ने बताया की इस बार राज्य सरकार खिलाड़ियों के लिए किट की व्यवस्था के साथ ही साथ प्रशिक्षण के लिए 21 दिनो का शिविर की व्यवस्था किया था।जिससे खिलाड़ियों बहुत ही अच्छा सहयोग मिला है।

उन्होंने कहा की सरकार की सहयोग इसी तरह से मिलता रहा तो खेल के क्षेत्र में और भी मेडल आएंगे।इस अवसर पर अशोक कुमार शर्मा,योगेंद्र प्रसाद,मधुसूदन प्रसाद,प्रकाश रस्तोगी,देवानंद राम,लालबाबू शर्मा,प्रियदर्शी विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे ।

यह भी पढ़े

Leave a Reply

error: Content is protected !!