ऐतिहासिक बड़हरिया और हरदियां महावीरी मेले को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

ऐतिहासिक बड़हरिया और हरदियां महावीरी मेले को लेकर हुई शांति समिति की बैठक

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान(बिहार):

सीवान जिला के बड़हरिया थाना परिसर में सोमवार को देर शाम को ऐतिहासिक बड़हरिया और हरदियां महावीरी अखाड़ा मेले के सफल आयोजन को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने की। मेले को शांति, आपसी भाईचारे और सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने के लिए महावीरी मेला के अवसर पर निकलने वाले अखाड़ों और जुलूसों के रुटों को लेकर चर्चा हुई।

बैठक निर्णय लिया गया कि मेले में अश्लील गाना प्रतिबंधित रहेगा।
लाइसेंसधारियों और गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी धर्म आपसी एकता और भाईचारे का संदेश देते हैं। इसका हरहाल में ख्याल रखा जाना चाहिए। हमें सभी पर्वों को साथ मिलकर मनाना है। सभी की भावनाओं का ख्याल रखना है। उन्होंने कहा कि किसी भी असमाजिक तत्व को अखाड़े में नहीं जाने दिया जाएगा।इसकी जिम्मेदारी अखाड़ा संचालक की होगी।

असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जायेगी। चौक चौराहों पर सीसीटीवी कमरे से निगरानी की जाएगी, ताकि असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर कानूनी कार्रवाई की जा सके। साथ ही चौक-चौराहों पर मजिस्ट्रेट के पुलिस बल की तैनाती की जाएगी अफवाह फैलाने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। बैठक के दौरान हरदियां महावीरी मेला के दौरान करबला बाजार के लक्ष्मण रेखा को पार करने की टाइमिंग को लेकर चर्चा हुई।

बैठक में मेला के सभी लाइसेंसी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये। साथ ही, बैठक में 26 सितंबर को बड़हरिया रामजानकी मठ प्रांगण मे लगने वाले और 27 सितंबर को हरदियां शिवमंदिर परिसर में लगने वाले महावीरी मेला के आयोजन लेकर लाइसेंसधारियों से चर्चा की गयी।

इस मौके पर पूर्व प्रमुख पति प्रदीप कुमार सिंह, पूर्व जिला पार्षद जुल्फिकार अहमद उर्फ मीठू बाबू, कलीम अहमद, सामाजिक कार्यकर्ता जकरिया खान, रिंकू तिवारी, इम्तियाज खान,मुखिया आलमगीर, मुखिया श्रीराम साह,राम बालक साह,पूर्व मुखिया डॉ अमीरुल हक,सरपंच अरविंद श्रीवास्तव, यासीन कुरैशी, वार्ड पार्षद राजबलम पर्वत, श्रीराम चौधरी, मुन्ना खान, केशव महतो, मुमताज आलम, संतोष राम, विनोद सिंह कुशवाहा, भारती सिंह,दीनानाथ गिरि सहित सैकड़ों जनप्रतिनिधि और गणमान्य मौजूद थे।

यह भी पढ़े

नालंदा में पुलिस जवानों के बीच चले लात-घूंसे,क्यों?

रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी ने 7 वें चार्टर दिवस का किया आयोजन

जमीनी विवाद में चाकूबाजी, महिला समेत दो ज़ख्मी

छपरा जंक्शन पर रेल अधिकारियों ने किया जागरूक

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!