लायंस क्लब छपरा सारण की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, डा. अनिल कुमार बने अध्यक्ष

लायंस क्लब छपरा सारण की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, डा. अनिल कुमार बने अध्यक्ष

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, छपरा (बिहार):

छपरा :- अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय इकाई लायंस क्लब छपरा सारण की नई कार्यकारिणी का गठन सत्र 24-25 हेतु शनिवार संध्या दावत रेस्टोरेंट में आयोजित नियमित बैठक में किया गया, जिसका कार्यकाल 01 जुलाई 2024 से शुरू होगा।

क्लब के सदस्यों की सर्वसम्मति से नए अध्यक्ष के रूप में संजीवनी नर्सिंग होम के संचालक लायन डा अनिल कुमार को चुना गया वहीं लायन शैलेंद्र सिंह को सचिव तो लायन वी एन गुप्ता को कोषाध्यक्ष एवं पुनः लायन साकेत श्रीवास्तव को पी आर ओ की जिम्मेवारी दी गई। उपाध्यक्ष प्रथम के रूप में लायन संजय आर्या, द्वितीय लायन आनंद अग्रहरी, तृतीय लायन अमर कुमार एवं चतुर्थ लायन दिलीप चौरसिया को चुना गया।

नवचयनित अध्यक्ष लायन डा अनिल कुमार ने बताया कि लायंस क्लब छपरा सारण हमेशा से सदस्यों के सहयोग से समाज कल्याण हेतु एक से बढ़कर एक कार्य करते आ रहा है और मैं वर्तमान में उपाध्यक्ष के रूप में कार्यरत हूं एवं नए सत्र के लिए अध्यक्ष के रूप में टीम का नेतृत्व करने को तैयार हूं। मैं विश्वास दिलाता हूं कि आगे भी क्लब के द्वारा सभी प्रकार के सेवा कार्य जरूरतमंदों के कल्याण हेतु की जाएगी।

वहीं लायंस क्लब के पूर्व जिलापाल डॉ एस के पांडे ने नए अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि डा अनिल क्लब के सक्रिय सदस्य रहें हैं हमेशा से अपने क्लिनिक संजीवनी नर्सिंग होम के माध्यम से भी सेवा कार्य के लिए छपरा शहर के लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध है।

इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष लायन रणधीर जायसवाल, सचिव मनीष सिन्हा, कोषाध्यक्ष वासुदेव गुप्ता, लायन डा यू के पाठक, रीजन चेयरपर्सन प्रमोद मिश्रा, जोन चेयरपर्सन प्रहलाद सोनी, मनोज कुमार वर्मा संकल्प, नवीन कुमार, श्याम नारायण प्रसाद, गणेश पाठक, नारायण पांडे, डा रविभूषण, डा ओ पी गुप्ता, डा मकेश्वर चौधरी, सुधीर कुमार, मुकेश कुमार, बृजेंद्र किशोर, विक्की आनंद, आदि सदस्य मौजूद थें, जिन्होंने नई टीम को बधाई दी ।
उक्त जानकारी पी आर ओ लायन साकेत श्रीवास्तव ने दी।

 

यह भी पढ़े

राज्यसभा सांसद नॉमिनेट कराने के नाम पर 2 cr की ठगी

जिनके पीछे ED पड़ी हो, उन्हें कभी न चुनें- अन्ना हजारे

अमेरिका के सप्लाई रोकने का इजराइल पर क्या असर पड़ेगा?

नर्सों (परिचारिका) का योगदान समाज में महत्वपूर्ण है

महिलाओं के चेहरे से बुर्का हटाने के मामले में भाजपा के माधवी लता पर मामला दर्ज

पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के कारण का पता अभी तक नहीं चला!

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!