मोतिहारी : बिजधरी में प्रतिबंधित नौ किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

मोतिहारी : बिजधरी में प्रतिबंधित नौ किलोग्राम गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मोतिहारी  जिले की बिजधरी पुलिस को मादक पदार्थों की बरामदगी मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस टीम ने अंतर जिला मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है.चकिया के एसडीपीओ सत्येन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गोपालगंज जिले की सीमा से लगी गंडक नदी के सत्तरघाट पुल के समीप छापेमारी कर शनिवार को स्कूटी सवार दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने नौ किलोग्राम प्रतिबंधित मादक पदार्थ गांजा बरामद किया है.इसकी जानकारी चकिया के एसडीपीओ सत्येन्द्र कुमार सिंह ने रविवार को बिजधरी ओपी में आयोजित एक प्रेस वार्ता में मीडिया को दी.एसडीपीओ ने बताया कि गुप्त सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए सत्तरघाट पुल के समीप वाहन जांच शुरू किया गया.इसी दौरान स्कूटी सवार दो लोगों को रोककर जब उसकी तलाशी ली गई तो उनके पास से नौ किलोग्राम प्रतिबंधित गांजा बरामद किया गया.

बरामद गांजा और स्कूटी को जब्त करते हुए दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तस्करों में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत उसरी गांव का उपेन्द्र साह एवं मुन्ना प्रसाद यादव शामिल है.एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से पुछताछ की जा रही है. इनकी गिरफ्तारी से अंतर जिला तस्कर गिरोह का उद्भेदन होने की संभावना बढ़ गई है. छापेमारी दल में एसडीपीओ के साथ बिजधरी ओपी के थानाध्यक्ष राजीव कुमार, दारोगा रणविजय कुमार एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

यह भी पढ़े

पूर्णिया जिले में 24 घंटे के अंदर 47 आरोपित गिरफ्तार

आरा में रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को मारी गोली, घर के बाहर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

मुंबई में आंधी से हुआ जनजीवन अस्त व्यस्त

सिसवन की खबरें : बीएलओ  घर घर जाकर मतदाताओं को पर्ची  बांट रहे

आग लगने से एक लाख से अधिक का सामान जलकर राख

आपसे दो मसलों पर हुई है भूल, दर्ज करें हमारी अपील

लायंस क्लब छपरा सारण की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन, डा. अनिल कुमार बने अध्यक्ष

Leave a Reply

error: Content is protected !!