पीएम मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाई गई-तेजस्वी यादव

पीएम मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाई गई-तेजस्वी यादव

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

गठबंधन को चुनना है और नरेंद्र मोदी को चूना लगाना है- लालू यादव

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पैसे देकर भीड़ जुटाने का आरोप लगाया है। तेजस्वी ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि पीएम मोदी की सोमवार को मुजफ्फरपुर में हुई जनसभा में आए लोगों को पैसे बांटे गए। वीडियो में एक महिला गाड़ी के अंदर बैठे किसी शख्स से रुपये लेते हुए नजर आ रही हैं। हालांकि, लाइव हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मुजफ्फरपुर के अलावा हाजीपुर और छपरा में भी चुनावी रैलियों को संबोधित किया।

तेजस्वी यादव ने सोमवार शाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने अलोकप्रिय हो चुके हैं कि उनकी सभाओं में तमाम फाइव स्टार सुविधाएं जैसे AC, टेंट, कुर्सी, खाना, वाहन इत्यादि होने के बावजूद नाम मात्र भीड़ लाने के लिए भी प्रत्याशियों को प्रति व्यक्ति पैसा देना पड़ रहा है। प्रत्यक्ष प्रमाण सामने है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया। बिहार दौरे के दूसरे दिन पीएम मोदी सुबह पटना साहिब गुरुद्वारा में गए और सेवादार की भूमिका अदा की। इसके बाद वे हाजीपुर में लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। हाजीपुर के बाद पीएम ने मुजफ्फरपुर के पताही एयरपोर्ट मैदान में बीजेपी प्रत्याशी रामभूषण निषाद के समर्थन में रैली की। आखिरी में उन्होंने छपरा के हवाई अड्डा मैदान में जनसभा कर बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में वोट मांगे।

गठबंधन को चुनना है और नरेंद्र मोदी को चूना लगाना है- लालू यादव

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि भूखे, प्यासे रहकर भी लोग अपना हक लेना जानते हैं। इस बार के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का जाना तय है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा आरक्षण और बाबा साहब के संविधान को खत्म करना चाहती है, इसे किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे। श्री प्रसाद सोमवार को पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से राजद प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती के नामांकन के बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। लालू ने कहा कि इंडिया गठबंधन को चुनना है और नरेंद्र मोदी को चूना लगाना है।

लालू यादव ने आगे कहा कि आज संविधान में कुछ हुआ तो देश की जनता पूरी तरह से नाराज हो जाएगी। भारत क्रांति की धरती है। अन्याय के खिलाफ भारत में हमेशा क्रांति हुई है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव तबियत खराब होने के बावजूद लोगों के बीच पहुंच रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के रोड शो पर कहा कि कल मोदी व  नीतीश कुमार हुलुक-हुलुक के देख रहे थे कि पटना के लोग नहीं हैं।

इस बार बिहार समेत पूरे देश ने मन बना लिया है कि सत्ता बदल देना है। उन्होंने अपने परिवार को लेकर किए जाने वाले प्रहार पर कहा कि मैं इसकी परवाह  नहीं करता। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढिया से विदाई होगी। इस मौके पर लालू प्रसाद ने अपने प्रिय कहावतों-लागल-लागल झुलनियां में धक्का और एक छौड़ी बुलकी सुनाकर भी तंज किया।

लालू अपने बेटा-बेटी को सेट करने में लगे हैं: नीतीश कुमार

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मधुबनी में चुनावी सभा के दौरान लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि बेटा-बेटी सब को राजनीति में सेट कर रहे हैं। हमारा कोई नहीं है राजनीति में। हमने भाजपा के साथ रहकर मुसलमानों के लिए जो काम किया वह कोई और नहीं कर सका। सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो नौकरी हमने दी, उसके नाम पर वोट मांगने जा रहा है। जो काम हमारी सरकार ने किया है, उसे याद रखिएगा। ये लोग जाति आधारित गणना के विरोध में थे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!