मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

मुजफ्फरपुर में लूटपाट करने वाले 4 शातिर अपराधी गिरफ्तार, चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस ने चोरी की बाइक और पिस्टल के साथ चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पिछले माह आरोपियों ने किराना दुकानदार के मुंशी को गोली मारकर 15 लाख रुपये लूट लिए थे. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है. पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश कर रही है.

 

पूर्वी एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि पिछले महीने सकरा थाना क्षेत्र में किराना व्यवसायी के मुंशी को गोली मारकर 15 लाख रुपये की लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सकरा थाना क्षेत्र के चंदनपट्टी इलाके में कुछ बदमाश हथियार के साथ अपराध की योजना बना रहे हैं.

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने चार अपराधियों को हथियार, बाइक और लूटे गए रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया.पुलिस पूछताछ में चारों अपराधियों ने पिछले महीने मुरौल रोड में नहर के पास हुई लूट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. वहीं, बदमाशों के पास से लूटे गए ढाई लाख रुपये भी बरामद कर लिए गए हैं.

इसके अलावा बदमाशों के पास से 2 देसी पिस्तौल, 1 देसी कट्टा, चार गोलियां, 6 मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

‘ज्वैलरी शॉप में दिनदहाड़े डकैती’
पिछले महीने भी मुजफ्फरपुर में ज्वैलरी शॉप में लूट का मामला सामने आया था. दिनदहाड़े अपराधियों ने दुकान में घुसकर करीब 51 लाख रुपये के गहने लूट लिये और वहां से चलते बने. सभी बदमाश ग्राहक बनकर दुकान के अंदर घुसे थे. इसके बाद हथियार के बल पर सभी को काबू किया और अभूषण लूट लिया. घटना के बाद आसपास के लोग में डर का महौल बना हुआ था।

यह भी पढ़े

CBSE 10वीं की परीक्षा में प्रतिभा ने 93% अंक प्राप्त कर परिवार का नाम किया रौशन

मानवता ही समाज में जागरूकता को जीवित कर सकता है – तरुण शर्मा

क्या काराकाट से पवन सिंह वापस लेंगे नामांकन?

देशभर की जयराम शिक्षण संस्थाओं के सी.बी.एस.ई. परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी करेंगे सम्मानित 

उन्होंने किसानों को दिल्ली नहीं जाने दिया, आप इन्हें दिल्ली से बाहर निकाल दो : केजरीवाल 

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!