मशरक  की खबरें :  स्विफ्ट कार गढ़े में पलटी, मां की मौत, पिता पुत्र घायल

मशरक  की खबरें :  स्विफ्ट कार गढ़े में पलटी, मां की मौत, पिता पुत्र घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


सारण जिले के मशरक के बंगरा पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार को बचाने के दौरान स्विफ्ट कार गढ़े में पलट गई जिसमें कार में सवार एक महिला की मौत हो गई वहीं दो शख्स घायल हो गए। मृतक मां और घायल पिता पुत्र हैं। मृतक गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के नधना गांव निवासी इंदू देवी उम्र 60 वर्ष पति मनोज सिंह और घायल मनोज सिंह उम्र 60 वर्ष पिता स्व रामनरेश सिंह व 35 वर्षीय पुत्र पियूष कुमार हैं ।

तीनों स्विफ्ट कार में सवार होकर मशरक के रास्ते तरैया रिश्तेदारी में जा रहे थे कि बंगरा पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित बाइक सवार को बचाने के दौरान स्विफ्ट कार गढ़े में पलट गई।

ग्रामीणों ने घायल तीनों को इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया जहां महिला को चिकित्सक डॉ कविता सिंह ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच में जुटी है।

 

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में  मारा टक्कर, सवार घायल

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक के डाक-बंगला चौंक पर बाइक सवार को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बाइक पर सवार पीछे बैठा लड़का सड़क पर गिर पड़ा जिसको ट्रक ने कुचल डाला जिसमें लड़का बुरी तरह से घायल हो गया। घायल सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र जगतपुर गांव निवासी राजीव कुमार रंजन का 13 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कुमार हैं।

ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ चन्द्रशेखर सिंह ने प्राथमिक उपचार कर एक पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त देख प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। घायल मशरक में अपने रिश्तेदारी में आया था। मौके पर सड़क दुघर्टना से स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े

अमनौर में यूपी के सीएम योगी ने किया जनसभा को किया संबोधित 

रादौर जनसम्पर्क अभियान में नवीन जिन्दल ने आम आदमी पार्टी पर किया जोरदार हमला 

सरकारी अस्पताल में सभी कार्य होंगे पेपरलेस , राज्यस्तरीय टीम ने‌ किया निरीक्षण

Leave a Reply

error: Content is protected !!