Breaking

मुंगेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, 2 गिरफ्तार

मुंगेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, 2 गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

 

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाने की पुलिस ने शुक्रवार (17 मई) की सुबह गुप्त सूचना के आधार पर सफल छापेमारी अभियान चलाया. यह छापेमारी कर्मांतरी गांव के पहाड़ी और जंगली इलाके में की गई जहां से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बनाने के उपकरण के साथ ही हथियारों का जखीरा बरामद किया. बरामद हथियारों में 3 मस्कट, 3 पिस्तौल और 7 मैगजीन शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. अभी तक इनकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है.

छापेमारी दल में शामिल थे ये लोग इस छापेमारी अभियान में पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष हवेली खड़गपुर विकास कुमार, एसआई बिपुल कुमार, थाना गश्ती दल, क्यूआरटी एवं एसएसबी एफ/16 के सहायक कमांडेंट बिमल भट्ट और एसएसबी बल के जवान शामिल थे.अवैध हथियारों का गढ़ बनता जा रहा हवेली खड़गपुर गौरतलब है हवेली खड़गपुर के जंगली और पहाड़ी इलाके अवैध हथियार बनाने और बेचने का अड्डा बनता जा रहा है. पिछले कुछ महीनों में पुलिस ने इस इलाके में कई बार मिनी गन फैक्ट्री का भी पर्दाफाश किया है.

पुलिस क अक्सर इस इलाके से अवैध हथियार के निर्माण और कारोबार की सूचना प्राप्त होती रहती है. इसी क्रम में शुक्रवार को भी गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई.यह छापेमारी स्थानीय पुलिस द्वारा अवैध हथियारों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान का हिस्सा है. पुलिस इस इलाके में अवैध हथियारों के निर्माण और कारोबार पर लगातार नजर रख रही है. हाल ही पुलिस ने इलाके में मई गण फैक्टर का खुलादा भी किया था. पुलिस इस कारोबार से जुड़े अपराधियों पर आगे भी नकेल कसती रहेगी.

 

यह भी पढ़े

थाना हाजत में जीजा के साथ साली ने किया सुसाइड, भीड़ ने थाना फूंका 

पुलिस सुरक्षा में सीएसपी संचालक को मारी गोली, लूटे पांच लाख, आक्रोशितों ने थाने में की तोड़फोड़

भगवानपुर हाट की खबरे : दिव्यांग एवं बुजुर्ग मतदाताओं ने पोस्टल बैलेट से किया मतदान

मशरक  की खबरें :  स्विफ्ट कार गढ़े में पलटी, मां की मौत, पिता पुत्र घायल

रादौर जनसम्पर्क अभियान में नवीन जिन्दल ने आम आदमी पार्टी पर किया जोरदार हमला 

भारतीय किसान मजदूर संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं कंडेला खाप के प्रधान टेकराम कंडेला ने अभय सिंह चौटाला को दिया अपना समर्थन 

Leave a Reply

error: Content is protected !!