पटना में अपराधियों की हिम्मत तो देखिए! दिनदहाड़े इस रिहायशी इलाके में अस्पताल संचालक को मारी गोली

पटना में अपराधियों की हिम्मत तो देखिए! दिनदहाड़े इस रिहायशी इलाके में अस्पताल संचालक को मारी गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पटना (बिहार):

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने एक अस्पताल संचालक को दिनदहाड़े गोली मार दी है. घटना शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के मछली गली की है. जानकारी के अनुसार अस्पताल संचालक के सिर में गोली लगी है. गोली लगने के कारण अस्पताल संचालक की हालत नाजुक बनी हुई है और उसे पटना के ही पारस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

वहीं घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया.घटना के बारे में पटना के एसएसपी ने इस बात की जानकारी दी है कि एक साजिश के तहत अविनाश आनंद गोली मारी गई है. दरअसल आरोपी पक्ष को यह लगता था कि पिछले दिनों जो उनका खटाल हटाया गया है वह अस्पताल संचालक के कहने पर ही हटाया गया था.

फिलहाल सिर में गोली लगने के कारण हालत नाजुक बनी हुई है और उसे पटना के ही पारस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है.

वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी सचिवालय साकेत कुमार ने बताया कि आज सूचना मिली की शास्त्री नगर थाना इलाके में गुड्डू कुमार सिंह नाम के व्यक्ति को गोली लगी है, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

शुरुआत तौर पर यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. अज्ञात लोगों के अस्पताल संचालक पर गोली चलायी गयी है, जिस व्यक्ति को गोली लगी है उनका आनंद हॉस्पिटल नाम से अस्पताल चलता है.

यह भी पढ़े

कटिहार पुलिस ने बच्चा चोर गिरोह की 4 महिलाओं को किया गिरफ्तार, चोरी हुए बच्चे के साथ एक लाख रुपये भी किए बरामद

देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ अपराधी गिरफ्तार

वाराणसी को बनाएंगे देश में सर्वाधिक मतदान वाला क्षेत्र व्यापारी सुरक्षा और सम्मान से समझौता नहीं – राष्ट्रीय अध्यक्ष अनूप शुक्ला

siwan# पीएम मोदी 21 मई को आयेंगे सीवान

भारत चाबहार बंदरगाह के संचालन के लिए दीर्घकालिक समझौते हस्ताक्षर किए है

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!