राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों की विदाई सह सम्मान समारोह में फेयर वेल पार्टी का आयोजन

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों की विदाई सह सम्मान समारोह में फेयर वेल पार्टी का आयोजन

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

सीवान जिले के सिसवन प्रखंड के बावनडीह में स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज सिवान में डिप्लोमा द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा संस्थान से पास होकर जा रहे सीनियर छात्र-छात्राओं को फेयरवेल पार्टी  शनिवार को दी गई जिसमें छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

इस अवसर पर संस्थान के प्राचार्य डॉक्टर प्रवीण पचौरी ने सभी छात्र-छात्राओं को कंपनियों में उनके चयन के लिए सम्मानित किया । संस्थान से पास होकर जा रहे छात्र-छात्राओं में इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिकल तथा मैकेनिकल के उन सभी छात्र-छात्राओं को जो नौकरी पाना चाहते थे एक या उससे अधिक कंपनियां में संस्थान के माध्यम से होने वाले कैंपस सिलेक्शन द्वारा नौकरी के लिए ऑफर लेटर कंपनियों द्वारा दिए गए हैं ।

ऐसे भी छात्र हैं जिन्हें चार से अधिक कंपनियों ने चयनित किया है इलेक्ट्रिकल‌ शाखा के रवि राज‌ को कृष्णा मारुति, हिताची एस्टेमो, रिको ऑटो, आनंद ग्रुप, के पी रिलायबल, तथा सुब्रोज सहित छः कम्पनियों ने चयनित किया है, मैकेनिकल की मुस्कान कुमारी को पांच कम्पनियों जी. ई. एयरोस्पेस, टैलब्रोश ऑटोमोटिव, हिताची, सुब्रोज , तथा आनंद ग्रुप ने चयनित किया है, इलेक्ट्रिकल के बिपिन कुमार सिंह को तीन तथा चंदन कुमार को हिताची , कृष्णा मारुति , के पी रिलायबल, सुब्रोज, रिको ऑटो सहित पांच कम्पनियों ने चयनित किया है ।

कार्यक्रम में स्नेहा कुमारी ने आरती कुमारी और सुनीता कुमारी से बाजी मारी और संस्थान की मिस फेयरवेल का खिताब जीता वही रवि राज ने धीरज कुमार और विकाश कुमार से जबरदस्त मुकाबले के बाद मिस्टर फेयरवेल प्रतियोगिता जीती। कार्यक्रम में तन्नु सिंह, प्रवीन कुमार, हैप्पी कुमार, चिराग कुमार , उज्जवल कुमार, प्रिंस कुमार, अभिषेक कुमार, नीरज कुमार, विशाल कुमार, रमन लाल, दीपक कुमार , बिनय कुमार, गुनगुन, शिवांगी, अनुष्का, प्रीती कुमारी, नम्रता पाल, विशाल कुमार, रितेश कुमार , आदित्य कुमार, शहजाद, रौशन कुमार तथा अभिषेक ठाकुर ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।‌ कार्यक्रम का संचालन प्रो विक्की कुमार बैठा द्वारा किया गया। इस अवसर पर संस्थान के सभी शिक्षक, कर्मचारी और छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।‌

यह भी पढ़े

IG शिवदीप लांडे ने 4 लोगों पर कराई FIR, बिना इजाजत विज्ञापन में यूज की गई थी तस्वीर

सिसवन की खबरें : पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित

रघुनाथपुर : अत्यधिक लोड के कारण बैरियर के पास वाला ट्रांसफार्मर जला

लोकसभा क्षेत्र में कराए जाएंगे धार्मिक अनुष्ठान, प्रोफेसर सत्यदेव राय

सारण लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत छः विधानसभा क्षेत्रों में स्वास्थ्य की मुक्कमल व्यवस्था 

Leave a Reply

error: Content is protected !!