वोट के लिए जातिय भावना उभारने में जुटी कांग्रेस.. अनिल शर्मा

वोट के लिए जातिय भावना उभारने में जुटी कांग्रेस.. अनिल शर्मा
कांग्रेस प्रत्याशी कुलघाती के परिवार से आते है ..

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, एम सावर्ण,  भगवानपुर हाट ( सिवान ):


महराजगंज लोकसभा क्षेत्र में वोट पाने के लिए कांग्रेस पार्टी जातिय भावनाओं को उभारने के प्रयास में जुटी है । उन्होंने कहा कि एक बार जब लालू प्रसाद यादव ने बिहार में भूरा बाल साफ करने का नारा दिया था ।उस समय कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व कांग्रेस उम्मीदवार आकाश प्रसाद सिंह के पिता अखिलेश प्रसाद सिंह लालू के पार्टी में थे । जिसका उन्होंने मौन स्वीकृति दी थी ।

आज महराजगंज में बेटा के लिए जातीय भावनाओं को उभारने का असफल प्रयास कर रहे है । उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी लालू के बी टीम का काम कर रही है । उन्होंने पत्रकारों को भगवानपुर स्थित भाजपा कार्यालय में शनिवार के देर शाम संबोधित कर रहे थे । इससे पहले उन्होंने दर्जन भर गांवो में जन संपर्क कर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगा ।

उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रीयता पर आधारित काम कर रही है । उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी साप्रदायिकता को बढ़ावा देने वाली पार्टी हो गई है । उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आकाश प्रसाद सिंह पर कुलघाती परिवार से आने का सीधा आरोप लगाया । लालू के शासन में 20 दर्जन से अधिक भूमिहारों की हत्या हुई ।

जिसमे एलपी शाही के विधायक पुत्र हेमंत शाही की हत्या भी शामिल है । जिसमे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उस समय लालू प्रसाद के साथ थे और चुप थे । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व की चर्चा करते हुए कहा कि भारत के लिए गौरव का विषय है कि उसके प्रधानमंत्री का पैर विदेशो में छूने का होड़ लग रहा है ।

केंद्र की मोदी सरकार में अग्री जाति को 10 प्रतिशत का ई डब्लू एस आरक्षण दिया । उन्होंने मुस्लिमो को भागलपुर दंगा को याद दिलाते हुए कहा कि अगर एनडीए से परहेज है तो नोटा पर वोट दे भागलपुर दंगा का बदला लें । जिसका राजद ने विरोध किया था । उन्होंने लालू प्रसाद परिवार के पार्टी का नेता बताया । महाराजगंज में भाजपा उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल की जीत रिकार्ड मत से होने की दावा की । इस अवसर पर राकेश कुमार चंदन सिंह , आशीष रंजन , बसंत मिश्रा , टुनटुन प्रसाद , सियाराम प्रसाद , डॉ उमाशंकर साहू आदि उपस्थित थे ।

 

यह भी पढ़े

कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

बसावं में विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम में भेजा

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों की विदाई सह सम्मान समारोह में फेयर वेल पार्टी का आयोजन

सिधवलिया की खबरें : शराब बिक्री के आरोपी गिरफ्तार

राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्रों की विदाई सह सम्मान समारोह में फेयर वेल पार्टी का आयोजन

सिधवलिया की खबरें : शराब बिक्री के आरोपी गिरफ्तार

सिसवन की खबरें : पूर्व डिप्‍टी सीएम तेजस्‍वी यादव ने जनसभा को किया संबोधित

रघुनाथपुर : अत्यधिक लोड के कारण बैरियर के पास वाला ट्रांसफार्मर जला

लोकसभा क्षेत्र में कराए जाएंगे धार्मिक अनुष्ठान, प्रोफेसर सत्यदेव राय

सारण लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत छः विधानसभा क्षेत्रों में स्वास्थ्य की मुक्कमल व्यवस्था

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!