प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा को लेकर सीवान में भारी उत्साह

प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी सभा को लेकर सीवान में भारी उत्साह

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने लाखों कार्यकर्ताओं के जुटने का विश्वास जताया 

देवेशकांत सिंह ने भावुक होकर कहा इस गौरवपूर्ण समय का वर्षों से था इंतजार

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क


बिहार में सीवान जिले के गोरेयाकोठी प्रखंड अंतर्गत अज्ञा पंचायत के क्रीड़ा मैदान में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा 21 मई, 2024 दिन मंगलवार को होना सुनिश्चित है। कार्यक्रम को लेकर प्रशासन पिछले एक सप्ताह से अहर्निश तैयारी में लगा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश से लेकर स्थानीय स्तर के कार्यकर्ता दिन- रात पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं। एनडीए के कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों में भारी उत्साह का आलम है।

आपको बताते चलें कि आज्ञा क्रीड़ा मैदान सात एकड़ भूमि में फैला हुआ है। यह गोरेयाकोठी प्रखंड के अज्ञा पंचायत में स्थित है। इसके इर्द-गिर्द के खेत भी खाली है, जिसकी वजह से पूरे 22 एकड़ के क्षेत्र को चुनावी सभा के लिए अधिकृत कर लिया गया है। सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध किए गए हैं ताकि परिंदा भी पर न मार पाए।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगे एसपीजी की टीम दिल्ली से पहुंच गई है। सीवान के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उप विकास आयुक्त, अपर समाहर्ता, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिन-रात स्थल पर कैंप किए हुए हैं। कार्यक्रम के बारे में विशेष जानकारी देते हुए एनडीए के महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री को अवश्य मिलेगा। वह तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री होंगे।

गांव में चुनावी सभा हो रही है। महाराजगंज लोकसभा की जनता को उनके कार्यक्रम को लेकर बड़ी उत्सुकता है। उत्साह का मुख्य कारण देश को विश्व गुरु बनाने वाले प्रधानमंत्री जी आज्ञा के सभा स्थल पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री की एक और विशेषता है कि वह सभी को लेकर चलते हैं उन्होंने जो कार्यक्रम चलाया है वह जनता तक पहुंची है। यही कारण है कि इतनी भारी संख्या में लाखों कार्यकर्ता एवं आमजन यहां प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचेंगे।

वहीं गोरेयाकोठी के भाजपा विधायक दवेश कांत सिंह ने कहा कि यह हमारे लिए गौरव का क्षण है। मैं इस क्षण के लिए काफी भावुक हूं कि मेरे क्षेत्र में पहली बार प्रधानमंत्री आ रहे हैं। इस वजह से हमारी महती जिम्मेदारी है कि यहां पर जो भी व्यक्ति आए उसका हम अतिथि के समान सत्कार करें। इस मैदान के पड़ोस में जितने भी पंचायत और गांव हैं वहां के लोग अपने अतिथि की सत्कार के लिए इस तपती दोपहर में भी पलक-पावडे बिछाए तैयार हैं।

किसी भी आमजन को यहां तक आने में कोई परेशानी नहीं होगी। जैसा कि आप देख रहे हैं बगल में ही राजमार्ग है। इसके बगल में आप अपनी साइकिल, मोटरसाइकिल, चार पहिया वाहन खड़े करके लगभग आधे किलोमीटर की पैदल दूरी तय करके मुख्य सभा स्थल तक प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से दो घंटे पहले तक अवश्य पहुंच जाइए।
पीएम जनता का आशीर्वाद लेने आ रहे हैं और यह भूमि नारायण, कृष्ण और दामोदर की भूमि है। यह कार्यक्रम निश्चित ही अपने ऐतिहासिक स्तर को प्राप्त करेगा और इतिहास के पृष्ठों में स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा।

Leave a Reply

error: Content is protected !!