सिधवलिया की खबरें :  सम बदल रहा है अब आप केंद्र में सरकार भी बदल दें : तेजस्वी

सिधवलिया की खबरें :  सम बदल रहा है अब आप केंद्र में सरकार भी बदल दें : तेजस्वी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

तपती धूप से लोगों को आज राहत मिली है। बारिश हो रही है, मौसम बदल रहा है। अब आप केन्द्र में सरकार को बदल दीजिये l प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठे वादे करते हैं। लेकिन इतने दिनों मे क्या किया l 10 साल से मोदी जी सत्ता में हैं। लेकिन विकास के नाम पर जनता को कुछ भी नहीं मिला है। यह बातें पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोमवार को महम्मदपुर स्थित गोविंद हाई स्कूल के मैदान मे चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कही। वे बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र के महम्मदपुर में गठबंधन के प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए थे। उनके साथ विप पार्टी के संरक्षक मुकेश सहनी भी मौजूद थे।

तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय सांसद ने पांच वर्षों में क्या किया। यह जनता देख रही है। 17 माह में मैंने 7 लाख लोगों को नौकरी दी है। 10 लाख लोगों को नौकरी देने की योजना थी।लेकिन बीच में ही चाचा जी पलट गए। उनका तन उधर है लेकिन मन इधर है l अपनी उपलब्धि गिनाते हुए उन्होंने कहा कि थावे दुर्गा मंदिर का सौंदर्यीकरण, मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति, ट्रामा सेंटर सहित जिले में उनकी कई उपलब्धियां है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना वादा पूरा किया है।

कई बड़े सड़कों का जीर्णोद्धार किया गया है। पिपरा कोठी से सतरघाट तक पथ का निर्माण कराया l केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अच्छे दिन आएंगे। लेकिन 10 वर्षों में अच्छे दिन नहीं आए। 2014 से अब तक उन्होंने क्या किया। इसका हिसाब जनता इस बार के चुनाव में लेगी। उन्होंने कहा कि जब 10 वर्षों में विकास नहीं हुआ तो अगले 5 वर्षों में विकास की उम्मीद नहीं की जा सकती।आप सब उनसे अगले पांच साल मे क्या करेंगे यह उनसे पूछिए l उन्होंने कहा की शादी नहीं हुई तब तक मंगलसूत्र की चिंता सताने लगी। उन्होंने चुनावी सभा के माध्यम से प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान के पक्ष में जनादेश देने की अपील की।

समारोह को संबोधित करते हुए विप पार्टी के संरक्षक मुकेश सहनी ने कहा कि विदेश से काला धन अब तक वापस नहीं लौटा। नागरिकों को मूलभूत सुविधा भी केंद्र सरकार के काल में नहीं मिल सकी। 5 किलो अनाज मुफ्त में मिलना यह विकास नहीं है। सरकारी विभागों को निजीकरण की ओर ले जाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आरक्षण विरोधी है। यह सरकार संबिधान एवं लोकतंत्र को बचाना बहुत जरूरी है l उन्होंने भी अपने पत्यासी चंचल पासवान को जीताने की अपील की l मौके पर स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद यादव, हथुआ विधायक राजेश कुशवाहा, राजद नेता पिंटू पांडेय, पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू, सुरेश यादव, मोहन गुप्ता सहित कई लोग मौजूद थे l

 

 

सात गांव से आठ युवक गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

उत्पाद थाना महम्मदपुर पुलिस ने बैकुंठपुर बरौली महम्मदपुर सिधवलिया थाना के पांच गांवो से आठ युवकों को शराब सेवन में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों में महम्मदपुर थाना बांसघाट मसूरिया के कमलेश कुमार, रामस्वरूप प्रसाद , सिधवलिया थाना शेर के बिंदा बासफोर,उमेश बासफोर , बरौली थाना नेऊरी गांव के सुधीर कुमार सिंह ,मुन्ना कुमार बैकुंठपुर थाना के पकहा गांव के विजय रावत ,भगवानपुर के विकेश कुमार है ।जिसे पुलिस ने शराब के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया।

यह भी पढ़े

पीएम ने मुझसे ज्यादा नौकरी दी है तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा- तेजस्वी यादव

अमनौर प्रखंड मे शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न, पुरे प्रखंड मे 62 प्रतिशत मतदान की खबर….

मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर चलाया गया जागरूकता अभियान

भाई के बर्थडे में लहराया कट्टा, पुलिस ने किया अरेस्ट:इंटरमीडिएट का स्टूडेंट है दोनों, पूछाताछ के बाद भेजा जेल

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!