भाजपा वाले 4 जून को अंतिम सांस लेने वाले हैं- तेजस्वी यादव

भाजपा वाले 4 जून को अंतिम सांस लेने वाले हैं- तेजस्वी यादव

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को दो पन्नों का खुला पत्र लिख कर जमकर भड़ास निकाली। 

श्रीनारद मीडिया सेंट्रल डेस्क

बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र में अमित शाह के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और वीआईपी के चीफ मुकेश सहनी  ने महागठबंधन के उम्मीदवार राजाराम कुशवाहा के लिए वोट मांगा। बिक्रमगंज इंटर कॉलेज के खेल मैदान में एक चुनावी सभा को पूर्व डिप्टी सीएम व इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने सम्बोधित किया। इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि चार जून को बीजेपी वाले अंतिम सांस लेने वाले हैं। उन्हें नीतीश कुमार (पलटू चाचा) भी नहीं बचा पाएंगे। तेजस्वी यादव ने फिर पीएम मोदी को बेड रेस्ट में भेज देने की बात कही।

तेजस्वी यादव इंडिया गठबंधन समर्थित माले प्रत्याशी कामरेड राजाराम सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि मेरे पीठ की हड्डी में दर्द है। डॉक्टर की सलाह है कि कम्प्लीट बेड रेस्ट कीजिये। तब ही ठीक होगा। यह खबर सुन भाजपा वालो के चेहरे पर खुशी की लालिमा छा गयी थी। उन्हें विश्वास हो गया था कि अब तेजस्वी चुनाव प्रचार नही करेगा। जिसके कारण हम आसानी से झूठ बोलकर, मनगढ़ंत कहानी रचकर चुनाव जीत जाएंगे। लेकिन मैं भाजपा वालो को यह बताना चाहता हूं कि मैं तब तक बेडरेस्ट नही लेने वाला हूँ, जब तक नरेन्द्र मोदी को बेडरेस्ट न कर दूं। भाजपा वाले चार जून को अंतिम सांस लेने वाले है। उन्हें पलटू चाचा भी नही बचा सकते है।

पूर्व डिप्टी सीएम ने युवाओ को चुनावी सभा मे ललकारते हुए कहा कि देश की आजादी की लड़ाई में सुभाष चंद्र बोस ने आजाद हिंद फौज का निर्माण किया था और कहा था कि तुम हमे खून दो, मैं तुम्हे आजादी दूंगा। इसी तरह मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूं कि आप हमे वोट दे, मैं आपको को नौकरी दूंगा। ये मोदी की गारंटी नही मेरी तेजस्वी की गारंटी है। इसके पहले राजद नेता को स्थानीय इंडिया गठबंधन के लोगो ने फूल माला से भव्य स्वागत किया।

इससे पहले बीजेपी नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने काराकाट में एनडीए प्रत्याशी उपेद्र कुशवाहा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने अपने भाषण में लालू यादव और राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि तेल पिलावन लाठी घुमावन का समय चला गया। एलईडी के राज में अब लालटेन नहीं चलेगा।

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को दो पन्नों का खुला पत्र लिख कर जमकर भड़ास निकाली। 

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष निहोरा प्रसाद यादव, प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल और मनीष यादव ने तेजस्वी यादव के आरक्षण और जाति आधारित गणना को लेकर जारी पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है। रविवार को जदयू प्रदेश दफ्तर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद पर दलितों, पिछड़ों और अति पिछड़ों को आरक्षण से वंचित रखने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इन वर्गों को उनका वास्तविक अधिकार नहीं दिया और हमेशा अपना वोट बैंक समझा। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नाम दो पन्नों का खुला पत्र लिखा था। दरअसल लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए और इंडिया गठबंधन के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है।

पार्टी नेताओं ने कहा कि पत्र जारी करने से पहले तेजस्वी यादव को अपने माता-पिता लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के शासनकाल को याद कर लेना चाहिए। साथ ही उनसे ये सवाल करना चाहिए कि उन्होंने अपने शासनकाल में कितने दलितों, पिछड़ों-अति पिछड़ों को आरक्षण दिया? सच्चाई तो ये है कि लालू यादव ने केवल अपने परिवार को राजनीतिक आरक्षण दिया। परिवार के छह सदस्यों को राजनीतिक रोजगार दिया।

जदयू नेताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव बताएं कि उन्हें जिन-जिन विभागों की जिम्मेदारी मिली, वहां कितनी नौकरियां दीं। जिस शिक्षक नियुक्तियों का वो झूठा क्रेडिट लेना चाह रहे हैं उसकी सच्चाई ये है कि उनके कोटे से शिक्षा विभाग के मंत्री ने तो नौ महीनों तक विभाग का मुंह तक नहीं देखा था।

रविवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को दो पन्नों का खुला पत्र लिख कर जमकर भड़ास निकाली। पीएम मोदी को पिछड़ा और दलित विरोधी बताते हुए कहा कि पद की गरीमा के अनुसार बात नहीं कर रहे। तेजस्वी के पत्र में मंडल कमीशन,आरक्षण, संविधान, मंगलसूत्र, भैंस और मुजरा का मुद्दा छाया हुआ है। तेजस्वी यादव ने अपना पत्र सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट भी किया है।

कहा है कि प्रधानमंत्री अब लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ने के बजाय एक संघर्षरत 34 वर्षीय युवा को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं।  वह ऐसी धमकियाँ देकर संविधान का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं। तेजस्वी ने पीएम को संबोधित करते हुए कहा है कि चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन संविधान, देश की सामाजिक संरचना और उसके ढाँचे पर अब और हमला मत कीजिए।  आप बिहार आए और यहां आकर आप ने बहुत ही झूठी, आधारहीन और तथ्यहीन बातें कही।

Leave a Reply

error: Content is protected !!