झारखंड हत्याकांड का बिहार कनेक्शन, रांची बार में हत्या मामले में मुख्य सूत्रधार सहित 4 आरोपी गया से गिरफ्तार

झारखंड हत्याकांड का बिहार कनेक्शन, रांची बार में हत्या मामले में मुख्य सूत्रधार सहित 4 आरोपी गया से गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

झारखंड के बार में हत्या मामले में बिहार कनेक्शन सामने आया है. रांची के बार में संंदीप प्रमाणिक की गोली मारकर हत्या मामले में गया से 4 आरोपी की गिरफ्तारी की गई है. झारखंड और बिहार पुलिस की संयुक्त छापेमारी में यह सफलता मिली है. इस कार्रवाई की पुष्टि गया एसएससी आशीष भारती ने की है. आरोपी को झारखंड पुलिस अपने साथ ले गई है.मुख्य सूत्रधार है आरोपीः जानकारी के अनुसार रांची के एक्सट्रीम बार में इस घटना को अंजाम दिया गया था. संदीप प्रमणिक की हत्या के बाद रांची पुलिस की एक टीम गया पहुंची थी. गया में पहुंचने के बाद गया पुलिस की टीम के साथ मिलकर छापेमारी की गई. इस दौरान अभिषेक सिंह नाम के युवक के साथ तीन युवक को पकड़ा गया है.

 

बताया जा रहा है कि बार में हुई वारदात में अभिषेक सिंह संलिप्त था और कांंड का मुख्य सूत्रधार भी है.पटना मूल का है आरोपीः पुलिस के मुताबिक अभिषेक सिंह सेल सिटी रांची का रहने वाला बताया जाता है लेकिन मूल रूप से बिहार के पटना का निवासी बताया जा रहा है. घटना को लेकर झारखंड और गया पुलिस जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की थी. यहीं से अभिषेक सिंह को दबोचा गया है.एक स्कॉर्पियो भी जब्त: गया एसएसपी ने बताया कि रांची पुलिस से घटना को लेकर सहयोग की अपील की गई थी.

 

इसके बाद दोनों राज्य की पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अलीपुर थाना क्षेत्र में वाहन जांच शुरू की गई. इस जांच में अभिषेक सिंह सहित चार को गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से एक स्कॉर्पियो भी जब्त किया गया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को झारखंड पुलिस के हवाले कर दिया है.”रांची में हत्या मामले में एक अभियुक्त अभिषेक सिंह की गिरफ्तारी हुई है. रांची पुलिस और गया पुलिस ने संयुक्त रूप से जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की.

 

छापेमारी में अभिषेक सिंह को गिरफ्तार किया गया है. टीम में शामिल गया के पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा, आशीष भारती, एसएसपी, गया हत्या का वीडियो हो रहा वायरलः बता दें कि रांची बार में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बार के बाहर एक शख्स एक युवक को काफी नजदीक से गोली मारता और चलते बनता है. गोली लगने के बाद कुछ देर तक आरोपी चलता है और फिर गिर जाता है. गोली लगने से उसकी मौत हो जाती है.

यह भी पढ़े

पीएम मोदी चुनाव प्रचार के बाद दो दिन के लिए जाएंगे कन्‍याकुमारी,होंगे ध्‍यान में लीन

पुलिस ने चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया:1 व्यापारी को भी पुलिस ने दबोचा

हथियार के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार:मधुबनी में गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई

बेतिया में महिलाओं के करोड़ों रूपये की फर्जी निकासी कर फरार हुआ

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!