झारखंड से बस में सवार हो बिहार आई बुर्के वाली महिला, नवादा पुलिस ने ली बैग की तलाशी तो फटी रह गई सबकी आंखें

झारखंड से बस में सवार हो बिहार आई बुर्के वाली महिला, नवादा पुलिस ने ली बैग की तलाशी तो फटी रह गई सबकी आंखें

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  स्‍टेट डेस्‍क:

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के कई जिलों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में नवादा जिले के भी पुलिस और मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम भी गाड़ियों की जांच कर रही है। सोमवार को अंतरराज्यीय सीमा पर स्थित रजौली चेकपोस्ट पर टीम ने एक बस की तलाशी लेनी शुरू की। टीम जब बस की तलाशी ले रही थी, उसी दौरान बुर्का पहने एक मुस्लिम महिला से पुलिस ने पूछताछ शुरू की।

महिला ने बताया कि वो बिहारशरीफ जा रही है। पुलिस ने महिला के बैग की तलाशी करवाई। बैग की तलाशी में जो निकला उसे देखकर पुलिस वाले हैरान रह गए। लोग चर्चा करने लगे कि क्या महिला भी कुछ ऐसा कर सकती है। झारखंड से बस में सवार होकर बिहार आई थी महिला दरअसल उत्पाद टीम को महिला तस्कर गिरोह के बस से शरब की तस्करी किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर अधीक्षक मद्य निषेध अरुण कुमार मिश्रा ने बस की सख्ती से जांच और सघन तलाशी का निर्देश दिया था।

 

इसी पर जांच टीम ने झारखंड से बिहार आई श्री सियाराम रथ नामक बस, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 27 बी 4615 था, उसे जांच के लिए चेकपोस्ट पर रोका। बस में सवार यात्रियों की सघन तलाशी के दौरान एक महिला को शराब से भरे बैग के साथ गिरफ्तार कर लिया गया कोडरमा से बिहारशरीफ ले जा रही थी अवैध शराब गिरफ्तार महिला रुबी खातून नालंदा जिले के बिहारशरीफ थाने के छज्जू मोहल्ले के मोहम्मद इरफान की पत्नी बतायी जाती है। उसके पास से कुल 30 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। जिसमें व्हिस्की की 750 एमएल की 6 बोतल और बीयर 500 एमएल का 24 बोतल शामिल हैं।

 

इसकी कुल मात्रा 16.5 लीटर आंकी गई। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह कोडरमा से शराब लेकर बिहारशरीफ जा रही थी। छापेमारी टीम में ये लोग थे शामिल छापेमारी व तलाशी अभियान का नेतृत्व अवर निरीक्षक मद्य निषेध, पिंटू कुमार ने किया। साथ में सहायक अवर निरीक्षक राकेश कुमार और महिला कांस्टेबल जिज्ञासा कुमारी के अलावा अन्य शामिल थे।

यह भी पढ़े

गरखा थाना क्षेत्र से अपराध की योजना बनाते 4 अपराधी गिरफ्तार

केजरीवाल के मामले में क्यों बिफरे जज?

33 करोड़ गौ मतदाता संकल्प की हुई औपचारिक शुरुआत,शंकराचार्य ने किया गौ मतदाता वेबसाइट का शुभारंभ

कांग्रेस ने मनाई पूर्व पीएम नेहरू की पुण्यतिथि

Leave a Reply

error: Content is protected !!