भाजपा प्रत्याशी के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट लिखी गाडी के  चपेट में आने से दो युवकों की मौत,  एक महिला की हालत गंभीर

भाजपा प्रत्याशी के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट लिखी गाडी के  चपेट में आने से दो युवकों की मौत,  एक महिला की हालत गंभीर

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, यूपी डेस्‍क:

यूपी के गोंडा के केसरगंज से BJP कैंडिडेट करण भूषण शरण सिंह के काफिले की फॉर्चूनर कार ने बाइक में टक्कर मारकर कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र बैकुंठ डिग्री कालेज के पास 3 लोगो को रौंद डाला। मौके पर ही 2 की कुचलकर मौत हो गई। हादसे में 1 महिला घायल है।हादसे के बाद कटराबाजार, परसपुर, कौड़िया व करनैलगंज थाने की पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाल लिया। करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। एसडीएम, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ करनैलगंज व सीओ सिटी के सामूहिक प्रयास और मुकदमे के आश्वासन के बाद आक्रोशितों ने जाम हटाया।

कैसे हुआ हादसा…
करण भूषण के भारी भरकम काफिले में चल रही पुलिस स्पोर्ट फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। निंदूरा निवासी रेहान खान (21) और शहजाद खान (20) ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं सड़क के किनारे जा रही छतईपुरवा निवासी सीता देवी (60) को भी टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल है, उसे मेडिकल कॉलेज गोंडा के लिए रेफर किया गया है।

आक्रोशित ग्रामीणों की पुलिस से हुई नोंकझोंक…

पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, चक्काजाम और युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक हुई। काफी जद्दोजहद के बीच पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। भीड़ ने मौके पर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी को फूंकने का प्रयास किया । गाड़ी पर पुलिस स्कोर्ट लिखा है और काफिले में यह साथ चल रही थी।

यह भी पढ़े

प्रधानमंत्री मोदी कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक मेमोरियल में 45 घंटे रहेंगे

बिजली विभाग के बेवफाई से भीषण गर्मी में शिक्षक कॉलोनी के दर्जनों परिवार परेशान

मथुरा में श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में हाई कोर्ट में में सुनवाई पूरी नहीं हो पाई

वोटिंग खत्म होते ही समर्थकों व कार्यकर्ताओं में जीत-हार की चर्चाओं का बाजार तेज

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!