जिलाध्यक्ष के साथ मारपीट के बाद भीम आर्मी के सदस्यों ने थाने पर किया हंगामा 

जिलाध्यक्ष के साथ मारपीट के बाद भीम आर्मी के सदस्यों ने थाने पर किया हंगामा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

संविधान पर हुई बहस के बाद मामला मारपीट तक पहुंचा ।

जिलाध्यक्ष ने दोषी पुलिस पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांग की ।

श्रीनारद मीडिया, अमृता मिश्रा, पानापुर(सारण)

बुधवार की दोपहर स्थानीय थाने में थाने के एक पीएसआई द्वारा भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के साथ हुई मारपीट के बाद भीम आर्मी के सदस्यों ने थाने के मुख्य गेट पर जमकर हंगामा किया एवं दोषी पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की .घटना के संबंध में बताया जाता है कि बकवा गांव की एक महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था .

उसी महिला के साथ आवेदन देने के लिए भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष इसुआपुर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव निवासी राजेन्द्र रौशन पानापुर थाने पहुँचे थे .सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना कक्ष में देवी देवताओं की फोटो देख भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष संविधान की दुहाई देने लगे और पीएसआई धीरेंद्र कुमार के साथ बहस करने लगे .इसी क्रम में दोनो के बीच हिंसक झड़प हो गयी जिसमे जिलाध्यक्ष घायल हो गए .

घायल जिलाध्यक्ष का इलाज सीएचसी पानापुर में कराया गया .इस बात की जानकारी मिलते ही भीम आर्मी के दर्जनों सदस्य पानापुर पहुँच गये एवं जमकर हो हंगामा करने लगे . हंगामे की खबर सुन मशरक डीएसपी अमरकांत भी पानापुर थाने पहुँचे जहां उन्हें आक्रोश का सामना करना पड़ा .

डीएसपी ने हंगामा कर रहे लोगो को समझाबुझाकर मामला शांत कराया .इस मामले में पीड़ित जिलाध्यक्ष ने थाने में आवेदन देकर दोषी पुलिस पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है .

यह भी पढ़े

खादर में गाड़ के रखा 140 लीटर शराब पुलिस ने किया बरामद, प्राथमिकी दर्ज

बिहार में रिकॉर्ड तोड़ रही गर्मी, बेहोश हुई 48 स्कूली छात्राएं , हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

भाजपा प्रत्याशी के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट लिखी गाडी के  चपेट में आने से दो युवकों की मौत,  एक महिला की हालत गंभीर

बिजली विभाग के बेवफाई से भीषण गर्मी में शिक्षक कॉलोनी के दर्जनों परिवार परेशान

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!