सिधवलिया की खबरें : आरा में  चुनाव डयूटी के दौरान होमगार्ड जवान की मौत

सिधवलिया की खबरें : आरा में  चुनाव डयूटी के दौरान होमगार्ड जवान की मौत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के देवकुली गांव के होमगार्ड जवान हेम नारायण सिंह की मौत चुनाव ड्यूटी के दौरान भोजपुर, आरा में गुरुवार को हो गई ।मृतक थावे होमगार्ड कार्यालय से मिले चुनाव ड्यूटी करने आरा गए थे। इस दौरान हार्ट अटैक के कारण उसकी मौत की बात परिजनों ने बताई ।

परिजनों के अनुसार जवान की उम्र 59 वर्ष कुछ महीना हुआ था ।जिसकी मौत चुनाव ड्यूटी के क्रम में आरा में हो गई। होमगार्ड जवान की मौत की खबर मिलते ही घर में मातम पसर गया। मृतक हेम नारायण सिंह की पत्नी की मौत पहले हो चुकी है । हेमनारायण के तीन पुत्र है।

जिसमें वशिष्ठ नारायण सिंह, विरेश नारायण सिंह और जय किशोर नारायण सिंह है । तीनों बेटे शादीशुदा व बाल बच्चेदार है। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।परिजन मृतक के शव लाने के लिए देवकुली से आरा के लिए रवाना हो गए हैँ l

 

शराब के नशे मेंं चार गांव से  पांच युवक   गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

उत्पाद थाना महम्मदपुर की पुलिस ने चार गांव से शराब के नशे मे पांच युवकों गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवकों में महम्मदपुर थाने के मझौलिया गांव के मंटू कुमार राम और शंभू राम, सारण जिले के मथौरा थाने के मिर्जापुर के असगर अली,पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जिले के जलपाईगुड़ी थाने के हेदरपारा गांव के छोटू बर्मन और महम्मदपुर थाने के देवकुली के मंजीत कुमार सिंह है ।जिसे शराब सेवन के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय मे भेज दिया।

 

स्कॉर्पियो से 100.44 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति  गिरफ्तार

श्रीनारद मीडिया, सिधवलिया, गोपालगंज (बिहार):

महम्मदपुर पुलिस ने एनएच 27 के डुमरिया पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो से 100.44 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम छोटेलाल भगत है ।जो समस्तीपुर के कर्पूरीग्राम थाना के आधारपुर गांव का रहने वाला है ।बताया जाता है कि आरोपी स्कॉर्पियो में शराब लेकर समस्तीपुर के तरफ जा रहा था। इसी दौरान महम्मदपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के क्रम में अलग-अलग बोतलों में राखी 100.44 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ स्कॉर्पियो को जप्त कर थाने लायी और शराब बेचने के आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायालय में भेज दिया।

यह भी पढ़े

रामनगर में बीएलओ द्वारा मतदाता पर्ची नहीं बाटी गई, अधिकारी इस पर ध्यान दें ?

श्मशान भूमि से कोली शेट्टी शिवकुमार ने गौरक्षार्थ वोट करने हेतु काशीवासियों से किया मार्मिक अपील

बिहार में भीषण गर्मी के कारण 8 जून तक स्कूल बंद

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!