चुनाव खत्म होते ही हरियाणा में लंबे पावर कट शुरू : अनुराग ढांडा 

चुनाव खत्म होते ही हरियाणा में लंबे पावर कट शुरू : अनुराग ढांडा

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक, कुरूक्षेत्र –

बिजली कट से जनता परेशान, बीजेपी सरकार नहीं कर रही समाधान: अनुराग ढांडा।
10 साल में भी 24 घंटे बिजली नहीं दे पायी बीजेपी : अनुराग ढांडा।
आम आदमी पार्टी की सरकार ही 24 घंटे बिजली दे सकती है: अनुराग ढांडा।

चंडीगढ़, 30 मई :
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बयान जारी कर हरियाणा में बढ़ते बिजली कटों को लेकर हरियाणा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होते ही हरियाणा में लंबे लंबे पॉवर कट लगने शुरू हो गए हैं। इस भंयकर गर्मी में भी बीजेपी के राज में पूरा हरियाणा बिजली के लंबे लंबे कटों से जनता परेशान है। जहां दिन में बिजली की बत्ती गुल रहती है, वहीं बिजली के बिल फुल आते हैं। इस भीषण गर्मी में बिजली के कटों के कारण जनता में हाहाकार मचा हुआ है।
उन्होंने कहा कि 10 साल में भी बीजेपी सरकार हरियाणा के लोगों को 24 घंटे बिजली नहीं दे पाई, वहीं दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार जनता को फ्री और 24 घंटे बिजली दे रही है। बीजेपी कहती है कि हरियाणा में बिजली की कोई कमी नहीं है। लेकिन गांव में 8-8 घंटे के कट और शहर में 6-6 घंटे के कट लग रहे हैं। लोग बिजली कट से परेशान हैं।
उन्होंने कहा कि सरकार की कमजोर प्लानिंग की वजह से हरियाणा में बिजली व्यवस्था का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से, महंगी बिजली खरीदने और महंगी बिजली खरीदकर पावर कट झेलने के कारण हरियाणा के व्यापारियों को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसलिए प्रदेश से उद्योगों के हटने का एक मुख्य कारण बिजली है। इस वजह से बेरोजगारी भी बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार न तो अपने पावर प्लांटों को ठीक करवाती है और न ही प्रदेश के लोगों को अच्छी बिजली मिले इसके लिए कोशिश कर रही है। वहीं पंजाब के घरों में 90% घरों में बिजली का बिल जीरो आता है। इसके बावजूद भी पंजाब सरकार ने करोड़ों रुपए का मुनाफा कमाया है। क्योंकि दिल्ली और पंजाब की जनता ने एक ईमानदार सरकार को चुना है। आम आदमी पार्टी की सरकार ही 24 घंटे बिजली दे सकती है। हरियाणा के लोग भी अबकी बार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार को चुनेंगे।

यह भी पढ़े

9 महीने से पति की हत्या की प्लानिंग में जुटी थी हमसफ़र

सबसे अधिक बार लोकसभा चुनाव जीतने का रिकॉर्ड भी कायम हुआ है?

विश्वसनीयता और सकारात्मकता ही पत्रकारिता में नई ऊर्जा का करेंगे संचार : डॉक्टर गणेश दत्त पाठक

मशरक की खबरें :   बनियापुर विधायक के नाम से बनाई फर्जी इंस्टाग्राम आईडी, मुकदमा दर्ज

आकांक्षी प्रखंड आंदर के कस्तूरबा विद्यालय में छात्राओं के बीच सेनेटरी नेपकिन वितरण सह एनीमिया जांच शिविर आयोजित 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!