Breaking

पटना में चुनावी ड्यूटी के दौरान दरोगा की गई जान; ईवीएम लेकर जा रहे थे, अचानक तबीयत बिगड़ी

पटना में चुनावी ड्यूटी के दौरान दरोगा की गई जान; ईवीएम लेकर जा रहे थे, अचानक तबीयत बिगड़ी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

नवादा कौवाकोल के प्रभारी प्रदीप कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि रामभजन सिंह मूल रूप से बलिया जिला के गांगहरा गांव के निवासी थे। उनके परिजनों को उनकी मौत की खबर घर पर भेज दी गई है। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के वक्त ईवीएम मशीन ले जा रहे एक दरोगा की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आननफानन में दरोगा को पटना के एम्स में भर्ती कराया गया।

 

यहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह अचानक उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनते ही नवादा जिले में पुलिस महकमे में के बीच मातमी सन्नाटा पसर गया। घटना के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष ने मृतक दरोगा के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की।बता दें कि नवादा जिला के कौवाकोल थाना में पदस्थापित एक दरोगा राम भजन सिंह को सातवें और अंतिम चरण के मतदान के लिए औरंगाबाद में चुनावी ड्यूटी लगाया गया था।

 

मतदान खत्म होने के बाद दरोगा राम भजन सिंह एवं ईवीएम लेकर वज्रगृह जा रहे थे। इसी क्रम में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होने के बाद दरोगा राम भजन सिंह को इलाज के लिए औरंगाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत औरंगाबाद अस्पताल में खराब होने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स में भेजने की सलाह दी।

 

शनिवार की देर रात दारोगा राम भजन सिंह को पटना के एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में मातमी सन्नाटा पर पसर गया। घटना की पुष्टि नवादा कौवाकोल के प्रभारी प्रदीप कुमार ने की है। उन्होंने बताया कि रामभजन सिंह मूल रूप से बलिया जिला के गांगहरा गांव के निवासी थे। उनके परिजनों को उनकी मौत की खबर घर पर भेज दी गई है।

 

यह भी पढ़े

डेढ़ सौ साल पुराने वटवृक्ष की करीब 200 शाखाएं एक बीघा क्षेत्र में फैली हैं।

पिता-भाई ने सुपारी किलर से करवाई शिक्षक की हत्या

सलमान खान पर हमले की साजिश में शामिल पांचवा आरोपी गिरफ्तार, AK-47 से छलनी करने का था प्लान

चुनावों में मतदाताओं ने रिकॉर्ड कायम किया हैं- मुख्य चुनाव आयुक्त

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, हॉस्टल संचालक को सरेआम मारी गोली

भारत में तंबाकू उपभोग का परिदृश्य क्या है?

Leave a Reply

error: Content is protected !!