सिसवन की खबरें :  चैनपुर  पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद  किया

सिसवन की खबरें :  चैनपुर  पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद  किया

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के चैनपुर थाना पुलिस ने शराब को लेकर विशेष छपेमरी के दौरान भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष श्रवण पाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब के कारोबारी द्वारा शराब की बड़ी खेप रसुलपुर के तरफ ले जाया जा रहा है। इसी सूचना के आधार पर चैनपुर थाना क्षेत्र के बंगरे के बारी समीप वाहन जांच अभियान चलाया गया।जांच अभियान के दौरान बंगरे के बारी मोड़ पर चेकिंग के लिए एक स्कूटी सवार व्यक्ति को रोका गया वहीं स्कूटी के जांच करने के क्रम में उसके गाड़ी से 26.970 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुआ है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान छपरा जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के परवेजाबाद गांव निवासी धुरखेली राय के पुत्र प्रेमचंद कुमार के रूप में हुई है।जिसे गिरफ्तार कर चैनपुर थाना लाया गया एवं उसकी स्कूटी को जप्त कर लिया गया।थानाध्यक्ष ने बताया कि आगे की कार्यवाई के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।

 

 

नंदामुड़ा गांव मे छापेमारी कर 75 पीस बंटी बबली देशी शराब बरामद

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के सिसवन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना का आधार पर नन्दामुड़ा गांव मे छापेमारी कर 75 पीस बंटी बबली देशी शराब बरामद किया है। इस संबंध में सिसवन थानाध्यक्ष ने बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नन्दामुड़ा गांव निवासी राजकुमार सिंह के घर के बाथरूम में बंटी बबली शराब छुपा कर बेचने के लिए रखा गया है। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की जहां बाथरूम से 75 पीस बंटी बबली शराब बरामद हुआ ।

 

 

शांति समिति की बैठक आयोजित

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के चैनपुर थाना परिसर में बकरीद पर्व को देखते हुए मंगलवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग शामिल हुए। बैठक के दौरान थानाध्यक्ष श्रवण पाल ने जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोगों से बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों पर बकरीद पर्व को लेकर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात की जाएगी। पूरे क्षेत्र में पुलिस गश्ती भी जारी रहेगी। असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जायेगी। ऐसे में कही भी कोई अफवाह फैले तो इसकी तुरंत सूचना प्रशासन को दें। मौके पर बंटी गुप्ता, शमीम अहमद,मोहम्मद इरफान, राजेश प्रसाद, विजय पटेल,विश्वकर्मा चौहान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

 

 

तेलकथू गांव में हुई मारपीट में एक व्यक्ति घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखंड के एम एच नगर थाना क्षेत्र के तेलकथू गांव में हुई मारपीट के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गए। घायल व्यक्ति की पहचान तेलकथू गांव निवासी प्रिंस यादव के रूप में हुई है।घायल अवस्था में उन्हें डॉक्टर के पास दिखाया गया जहां पर उनकी मरहम पट्टी हुई।

 

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट मामले में  प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा में हुई दो पक्षों के बीच मारपीट मामले में पर प्राथमिकी दर्ज कराया है। जियाउल रहमान खान ने गांव के ही तीन व्यक्तियों पर प्राथमिकी कराया है। अपने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि हथियार का भय दिखाकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने, रुपए छीनने व गला से सोने का चैन छीनने का मामला दर्शाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े

इन लोगों को उन लोगों से घृणा है- तेजस्वी यादव

मोहन चरण माझी ओडिशा के मुख्यमंत्री होंगे!

सोये हुए व्यक्ति को एम्बुलेंस ने कुचला, मौत 

अग्निपथ योजना का महत्त्व एवं आलोचनाएँ क्या है?

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!