बेल पर जेल से बाहर निकले दो ‘दबंग’ तो दो पक्षों में तन गईं बंदूकें, पटना में होने वाला था बहुत बड़ा बवाल, तभी..

जेल से बेल पर  बाहर निकले दो ‘दबंग’ तो दो पक्षों में तन गईं बंदूकें, पटना में होने वाला था बहुत बड़ा बवाल, तभी..

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, पटना (बिहार):

फिल्मों में कई बार जिन दृश्यों को देखकर हम रोमांचित हो उठते हैं, वही अगर वास्तविक जीवन में सामने आ जाए तो दहशत पैदा कर जाता है. ऐसा ही एक मामला पटना में सामने आया है, जहां पिछले वर्ष चार लोगों की हत्या केस में दो दबंग एक साथ जब जमानत पर जेल से बाहर आये तो उनके समर्थक जमा हो गए और बंदूकें तान ली. वहीं पास में ही पीड़ित पक्ष के लोग भी जमा थे और उधर से भी बंदूकें निकल आईं.

राजधानी पटना जिले के जेठुली थाना क्षेत्र में बहुत बड़ा कांड होने ही वाला था, लेकिन पुलिस की चौकसी ने इस कांड को टाल दिया. पटना पुलिस और बिहार एसटीएफ, दोनों एजेंसियों ने तत्काल सूचना पर कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को हथियारों समेत गिरफ्तार कर लिया और एक बड़ी वारदात को होने से रोक दिया. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है.

बता दें कि पटना पुलिस और बिहार एसटीएफ टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पटना से सटे नदी थाना क्षेत्र के जेठुली से 10 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक ब्रेजा और फॉरचूनर के अलावा 7 रायफल, पिस्टल,181 कारतूस और 15 मोबाइल जब्त किया गया है.घटना के बारे में जानकारी देते हुए पटना के ग्रामीण रौशन कुमार ने बताया कि पिछले साल इस इलाके में चार लोगों की हुई हत्या हुई थी.

इसी के नामजद आरोपी बच्चा राय और उमेश राय जमानत पर बाहर निकले तो इनके समर्थन में करीब 50 की संख्या में लोग हथियारों से लैस थे. दूसरी ओर पीड़ित पक्ष गौरव कुमार और ललन राय के समर्थन में भी करीब 50 की संख्या में लोग हथियारों से लैस थे और भिड़नेवाले थे. ग्रामीण एसपी ने बताया कि पुलिस और एसटीएफ दोनों एजेंसियों ने तत्काल सूचना पर कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को हथियारों समेत गिरफ्तार कर लिया और एक बड़ी वारदात को टाल दिया. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़े

नहर में पानी बहने की जगह धूल उड़ने से बढ़ी किसानों की चिंता     

मुफ्त राशन के लिए 30 जून तक कराएं ई-केवाईसी, वरना नहीं मिलेगा राशन

हीट स्ट्रोक से दो की मौत,आधा दर्जन बीमार

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!