जिसके साथ हुई 8 लाख की लूट, वही निकला लूटकांड का मास्टरमाइंड, 2 लोग गिरफ्तार

जिसके साथ हुई 8 लाख की लूट, वही निकला लूटकांड का मास्टरमाइंड, 2 लोग गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार के सहरसा में मंगलवार को एक फाइनेंस कर्मी को चाकू से हमला कर 8 लाख 63 हजार रुपये की लूटपाटहुई थी. बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था. हालांकि शाम होने से पहले ही मामले का खुलासा हो गया. सहरसा एसपी हिमांशु कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि इस घटना को लेकर सदर थाने में कांड दर्ज कर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. गठित टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा कर लिया.

4 घंटे में 8 लाख की लूट का खुलासा: एसी ने कहा कि घटना के वक्त सीसीटीवी में किसी बाइक सवार अपराधी को नहीं देखा गया. जिससे पुलिस को संदेह हुआ. उसके बाद कथित पीड़ित कर्मचारी के बयान में भी विरोधाभास पाया गया. वहीं पुलिस ने जब उसके घर पर तलाशी ली गई तो वहां से कुल 8 लाख 32 हजार नकद बरामद हुए हैं. सवाल पूछने पर फाइनेंस कर्मी कोई ठोस जबाब नहीं दिया.

 

सख्ती से पूछताछ पर उसने स्वीकार किया कि ब्रांच मैनेजर के साथ साजिश रचकर उसने इस लूट की घटना को अंजाम दिया.फाइनेंस कर्मी से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उनके बताया कि वह खुद ही अपने जाना स्मॉल फाइनेंस बैंक ब्रांच मैनेजर सहरसा राजीव रंजन के साथ मिलकर षडयंत्र रचकर इस लूट की घटना को अंजाम दिया. जख्मी फाइनेंस कर्मी के बयान पर राजीव रंजन पिता बिंदेश्वरी मंडल जो महेशखूंट खगड़िया जिला का रहने वाला था, उसको गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही साथ इस घटना में अन्य फरार अपराधकर्मी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.”-

हिमांशु कुमार, पुलिस अधीक्षक, सहरसा

 

क्या है मामला?:दरअसल मंगलवार की सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर सदर थाना अध्य्क्ष को सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मत्स्यगंधा झील के पास रहुआ तुलसियाही निवासी और जाना स्मॉल फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी राजनंदन कुमार नवहट्टा क्षेत्र से कलेक्शन का पैसा बैग में लेकर सहरसा यूनियन बैंक में जमा करने आ रहा था. जहां रास्ते में मत्स्यगंधा झील के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर चाकू से हमला कर 8 लाख 63 हजार रुपये लूट लिए.

यह भी पढ़े

मोहन माझी बने ओडिशा के नये मुख्यमंत्री

बेल पर जेल से बाहर निकले दो ‘दबंग’ तो दो पक्षों में तन गईं बंदूकें, पटना में होने वाला था बहुत बड़ा बवाल, तभी..

नहर में पानी बहने की जगह धूल उड़ने से बढ़ी किसानों की चिंता     

मुफ्त राशन के लिए 30 जून तक कराएं ई-केवाईसी, वरना नहीं मिलेगा राशन

हीट स्ट्रोक से दो की मौत,आधा दर्जन बीमार

Leave a Reply

error: Content is protected !!