सिसवन की खबरें :बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

सिसवन की खबरें :बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के सिसवन थाना परिसर में बकरीद पर्व को देखते हुए बुधवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में प्रखंड क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग शामिल हुए। बैठक के दौरान थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोगों से बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों पर बकरीद पर्व को लेकर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात की जाएगी। पूरे क्षेत्र में पुलिस गश्ती भी जारी रहेगी। असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जायेगी। ऐसे में कही भी कोई अफवाह फैले तो इसकी तुरंत सूचना प्रशासन को दें।

सब्सिडी पर धान के बीज लेने के लिए किसानों को करना होगा आनलाइन आवेदन

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिले के सिसवन में सब्सिडी पर धान के बीज प्राप्त करने को लेकर किसानों को करने होंगे ऑनलाइन आवेदन। बताते चले कि सिसवन प्रखंड के विभिन्न जगहों पर किसानों को धान के बीज सब्सिडी पर प्राप्त करने को लेकर ऑनलाइन आवेदन करने होंगे। इस संबंध में प्रखंड कृषि पदाधिकारी द्वारा जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि धान के बीज प्राप्त करने को लेकर ऑनलाइन आवेदन किया जा रहा है। जो भी किसान ऑनलाइन आवेदन करेंगे उन्हें नियम अनुसार धान के बीज उपलब्ध कराए जाएंगे।

 

बाइक पर बैठी महिला गिरकर हुई घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन ताजपुर मुख्य सड़क पर तेज धूप के चलते बाइक पर सवार महिला गिरी हुई घायल। बताते चले कि सिसवन थाना क्षेत्र के सिसवन ताजपुर मुख्य सड़क पर चटया ब्रह्मबाबा के समीप तेज धूप के चलते बाइक पर सवार एक महिला गिर गई। जिससे वह घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे निजी डॉक्टर के अस्पताल में दिखाया गया जहां पर उसकी मरहम पट्टी की गई।घायल महिला की पहचान छपरा जिले के मांझी थाना क्षेत्र के रहने वाले चंपा देवी के रूप में हुआ है।

 

हसनपुरा के युवक को असहनी में लगा गोली

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखंड एम एच नगर थाना के इजरा गाँव के युवक की छपरा जिले के रसूलपुर थाना अंतर्गत असहनी गांव के समीप अपराधियों ने गोली मार दी। घायल एमएच नगर थाना के इजरा गांव निवासी दीपक कुमार यादव हैं।घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना स्थल पहुंच कर घायल को इलाज के छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायल को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

 

रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

नौतन थाना क्षेत्र के नौतन बाजार में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक पक्ष से महिला पुरुष सहित लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया। घायलों में मुन्नी देवी, योगेंद्र शाह, शिल्पी कुमारी, रवि शंकर शाह, काजल कुमारी आदि शामिल हैं

यह भी पढ़े

पीएम मोदी तीसरे कार्यकाल में पहली विदेश यात्रा पर इटली की करने वाले है

छपरा में  पिता पुत्र अधिवक्‍ता को अपराधियों ने  गोलीमार कर की ह”त्या, दो हिरासत में

मुजफ्फरपुर में महिला से 50 हजार की छिनतई

चंद्रबाबू नायडू चौथी बार बने आंध्र प्रदेश के सीएम

जिसके साथ हुई 8 लाख की लूट, वही निकला लूटकांड का मास्टरमाइंड, 2 लोग गिरफ्तार

मोहन माझी बने ओडिशा के नये मुख्यमंत्री

Leave a Reply

error: Content is protected !!