सिसवन की खबरें :  शराब पीने के आरोप में एक व्यक्ति  गिरफ्तार

सिसवन की खबरें :  शराब पीने के आरोप में एक व्यक्ति  गिरफ्तार

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):*

सीवान जिला के सिसवन थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बघौना गांव से शराब पीने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान बघौना गांव निवासी पंकज नट के रूप में हुई है। पुलिस ने आगे की कार्रवाई करने के लिए उसे सिवान न्यायालय भेज दिया। इस संबंध में सिसवन थाना अध्यक्ष ने जानकारी दी।

 

 

मकान में  आग लगने से लाखों रुपए के सामान जलकर राख

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):*

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखंड के हसनपुरा उसरी मुख्य मार्ग पर हसनपुरा स्थित एक मकान में अचानक से आग लग गई। जिससे मकान में रखे लाखों रुपए के सामान जलकर राख हो गए।

मौके पर दो अग्निशमन वाहन पहुंच आग पर किसी तरह ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।खाना बनाने के दौरान घर में लगी भीषण आग, पांच लाख की संपत्ति जलकर हुई राख हो गई।

हसनपुरा निवासी अजय चौधरी के घर में खाना बनाने के दौरान हुई अगली में पांच लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। आग इतना भयावह व भीषण थी कि देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया। जैसे-तैसे घर की महिलाएं घर से भाग कर अपनी जान बचाई। वही घर में रखे सभी सामान गृहस्वामी के आंखों के सामने धू-धूंकर जलने लगा।

 

 

हसनपुरा नगर पंचायत कार्यालय में मासिक बैठक हुई

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सीवान जिला के हसनपुरा प्रखंड के हसनपुरा नगर पंचायत कार्यालय स्थित मीटिंग हॉल में बुधवार को मासिक बोर्ड की सामान्य बैठक आयोजित की गई। बैठक मुख्य पार्षद बेबी गुप्ता की अध्यक्षता में व कार्यपालक पदाधिकारी हरिश्चंद्र कुमार की उपस्थिति में किया गया। जहां बैठक में उप चेयरमैन सहित विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद मौजूद थे।

 

 

मारपीट में महिला घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के भागर गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट के दरमियान एक महिला घायल हो गई घायल महिला की पहचान भागर गांव निवासी सुदामा यादव की पत्नी राजमुन्नी देवी है। घायल अवस्था में उसे सिसवन के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसकी मरहम पट्टी की गई।

 

 

अग्निपीडित को सरकारी सहायता राशि चेक के माध्यम से  वितरित

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

रघुनाथपुर अंचलाधिकारी प्रक्षत्य कुमार ने बुधवार को रघुनाथपुर अंचल अन्तर्गत कडसर निवासी भरत सिंह पिता शिवजी सिंह अग्निपीडित को सरकारी सहायता राशि चेक माध्यम द्वारा वितरण किया । अंचलाधिकारी ने बताया कि विगत माह में अग्निपीडित को प्रति परिवार बारह हाजार रूपये की चेक दी गई । इस कार्यक्रम में अंचलाधिकारी के निर्देश पर नाजीर श्री रमेश राम ने बारह हाजार रूपये सरकारी सहयोग के रूप में चेक द्वारा अग्नि पीड़ित को सौंपा गया ।

 

यह भी पढ़े

क्या बिहार के नवनिर्वाचित 40 सांसदों में 21 सांसद दागी है?

5 साल तक रिलेशन मे रखा शादीशुदा GF को.. पति को छोड़ने वाली प्रेमिका ने शादी क़ी जिद क़ी तो मार डाला

नालंदा विश्वविद्यालय के नए परिसर का हुआ उद्घाटन

भारत झेल रहा भीषण गर्मी की मार,तापमान 40 डिग्री के पार

आग की लपटें ज्ञान को नहीं मिटा सकतीं- प्रधानमंत्री

हथियारों की खरीद बिक्री करने वाले तीन तस्करों को पुलिस ने पकडा

250 रुपये में देते थे रूम, अचानक पहुंची पुलिस, खटखटाया दरवाजा, मंजर देख फटी रह गईं आंखें

मुजफ्फरपुर में नौकरी के नाम पर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किये बड़े खुलासे

Leave a Reply

error: Content is protected !!