Breaking

मशरक की खबरें :  हृदय गति रुकने से आशा कार्यकर्ता का निधन , शोक सभा आयोजित

मशरक की खबरें :  हृदय गति रुकने से आशा कार्यकर्ता का निधन , शोक सभा आयोजित

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

सारण जिले के मशरक के सिकटी ख्जाहा टोला पचरूखवा गांव निवासी आशा कार्यकर्ता की हृदय गति रूकने से मौत हो गई। मृतक सिकटी ख्जाहा टोला पचरूखवा गांव निवासी कनीज फातमा उम्र 37 वर्ष पति अख्तर अंसारी हैं। मौत की खबर लगते ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक के परिसर में शोक सभा आयोजित किया गया। शोक सभा में प्रभारी डॉ संजय कुमार, स्वास्थ्य प्रबंधक अमित कुमार, बीसीएम लव कुश कुमार, बीएमसी कुमुद रंजन समेत अन्य आशा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

मौके पर स्वास्थ्य प्रबंधक अमित कुमार ने बताया कि मृतक के आश्रित परिजनों से कागजात की मांग की गयी हैं परिजनों को चार लाख रुपए मुआवजा दिलवाने के लिए जिला को लिखा जाएगा। वहीं सोनौली पंचायत भवन परिसर में भी शोक सभा आयोजित किया गया। शोक व्यक्त करने वालों में प्रखंड प्रमुख रवि प्रकाश सिंह मंटू, सोनौली मुखिया इम्तियाज खान उर्फ चुन्नू बाबू, महेश्वर सिंह समेत अन्य शामिल रहें। मृतक आशा कार्यकर्ता को 2 पुत्र और 1 पुत्री हैं।

 

इलाज के लिए घर से निकला युवक बाइक दुर्घटना में घायल

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):


मशरक के नवादा गांव में बाइक दुर्घटना में युवक को घायल हालत में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया। घायल पचरूखवा गांव निवासी 25 वर्षीय रोहित शर्मा हैं। मौके पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। मौके पर प्रखंड प्रमुख रवि प्रकाश सिंह मंटू ने बताया कि वे मशरक आ रहें थें कि देखा कि युवक सड़क पर घायल हालत में पड़ा हुआ है जिसे इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया। वहीं परिजनों ने बताया कि युवक की तबीयत पहले से खराब थी उसी में बाइक से चिकित्सक के यहा जा रहा था कि बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें वह घायल हो गया।

 

 

अनियंत्रित वाहन की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

 

मशरक के कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव में अनियंत्रित अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वृद्ध महिला को इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई। मृतक मशरक थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गोपी टोला गांव निवासी स्व चंद्रिका महंतों की 70 वर्षीय पत्नी छठी देवी के रूप में हुई। घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध महिला शौच के लिए घर से निकली थी कि उसी दौरान अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गयी। इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराई गई जहां इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही परिजनों में मातम छा गया।

यह भी पढ़े

बभनबारा कांड में पुलिस ने किया 11 नामजद,10 अज्ञात पर प्राथमिकी, दो गिरफ्तार 

बीजेपी नेता ने एसपी से की बभनबारा कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग

पुलिस ने लूट की 4 बड़ी वारदातों को किया नाकाम:लूट की साजिश रच रहे 3 बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार, दोनों पर 25 हजार का इनाम

बेगूसराय में बड़ा सड़क हादसा, रेलकर्मी की मौत

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!