सीतामढ़ी में दो लोगों को मारी गोली; दोनों की हालत गंभीर; इस कारण अपराधियों ने दस राउंड फायरिंग की

सीतामढ़ी में दो लोगों को मारी गोली; दोनों की हालत गंभीर; इस कारण अपराधियों ने दस राउंड फायरिंग की

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

सीतामढ़ी में अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर है। अस्पताल में इनका इलाज चल रहा है। घटना जिले के सुरसंड थाना क्षेत्र की है। रविवार देर रात जमीनी विवाद को लेकर रविवार की रात्रि बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फयरिंग की। बताया जा रहा है कि अपराधियों के द्वारा करीब नौ से दस राउंड फायर किया गया है। इस घटना में दो लोगों को गोली लगी है। पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है।

बताया जाता है कि सुरसंड थाना क्षेत्र के वीरपुर मलाही पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है। दोनों जख्मियों को इलाज के लिए आननफानन में सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। दोनों जख्मी की पहचान सुरसंड थाना क्षेत्र के वीरपुर गांव निवासी शिव शंकर सदा और शंभू राय के रूप में की गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है उनका कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।

जमीन के विवाद में इन्हें गोली मारी गई है स्थानीय लोगों का कहना है कि दो पक्षों के बीच जमीन के विवाद में इन्हें गोली मारी गई है। इधर, सुरसंड थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है। दोनों जख्मियों से होश में आने के बाद फर्द बयान भी लिया जा रहा है। वहीं, डॉक्टर ने बताया कि दोनों जख्मी की स्थिति बेहद खराब है। हालांकि, चिकित्सकों की टीम ने शरीर से गोली निकाल दिया है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने पहुंचे बदमाश करीब नौ से दस की संख्या में थे। पुलिस के अनुसार, जमीन विवाद में गोलीबारी हुई है। कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

यह भी पढ़े

संसद में पार्टी, पक्ष और विपक्ष के आधार पर तय होती है सीट

आपातकाल दिवस के 50 वर्ष, लोकतंत्र पर काला धब्बा

 देश की जनता का तीसरी बार मौका देना गौरवपूर्ण घटना-पीएम मोदी 

क्या बच्चों पर सबसे अच्छा बनने के लिए दबाव नहीं डालना चाहिए?

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!