मशरक की खबरें :   मीटर बाईपास कर विद्युत चोरी मामले में एक व्यक्ति पर दर्ज हुई प्राथमिकी 

मशरक की खबरें :   मीटर बाईपास कर विद्युत चोरी मामले में एक व्यक्ति पर दर्ज हुई प्राथमिकी

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा गांव मे विद्युत चोरी की गुप्त सुचना पर विद्युत विभाग द्वारा छापेमारी की गयी।इस दौरान बंगरा चौहान टोला गांव निवासी दयाशंकर सिंह पिता स्व राम दरेश सिंह मीटर बाईपास कर विद्युत उर्जा की चोरी करते पकड़े गए। जिनके द्वारा मीटर के इनपुट सर्विस तार मे मीटर के इनपुट टर्मिनल के पूर्व ही कटीग कर सर्विस तार के अलावे एक अन्य तार जोड़कर अवैध रूप से विद्युत उर्जा का उपयोग किया जा रहा था।इस मामले मे मशरक कनीय विद्युत अभियंता अभिषेक कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।जिसमे कहा गया है कि जांच के क्रम मे परीसर का कुल विद्युतीय भार 589w पाया गया। जिससे बिजली विभाग को 21491 रूपए की क्षति हुई है

 

 

मशरक से तरैया एस एच 73 पर भारी वाहनों का आवागमन का बदला रूट

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक तरैया शीतलपुर एस एच 73 पर भारी वाहनों के आवागमन में परिवर्तन कर रूट बदल दिया गया है। जानकारी हो कि अमनौर में भारी वाहनों की वजह से भयंकर जाम की स्थति उत्पन्न हो जाती है जिसको देखते हुए प्रशासन ने मशरक के महाराणा प्रताप चौंक पर थाना पुलिस की एक टुकड़ी तैनात की हैं जो भारी वाहनों को मशरक तरैया शीतलपुर एस एच 73 होकर जाने नहीं दे रहीं हैं। ड्यूटी पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिवान, मलमलिया, गोपालगंज, मुहम्मदपुर की तरफ से मशरक होकर पटना की तरफ जाने वाले भारी वाहनों को मशरक के महाराणा प्रताप चौंक से छपरा मशरक एस एच 90 होकर जाना होगा।

 

 

छत से सीढियां से उतरने के दौरान महिला गिर कर घायल, मशरक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

श्रीनारद मीडिया, विक्‍की बाबा, मशरक, सारण (बिहार):

मशरक (सारण) मशरक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। घायल महिला का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सक डॉ एस के विधार्थी ने किया, प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए महिला को छपरा सदर रेफर किया गया। घायल महिला की पहचान मशरक नगर पंचायत के ग्राम मशरक गोपालवारी निवासी संतोष सिंह के 40 वर्षीय पत्नी मीना देवी है। घायल होने के सन्दर्भ में परिजनों ने बताया कि मीना देवी मकान के छत पर थी,छत से नीचे सीढ़ी से उतरने के क्रम में पैर फिसलने के कारण घायल हो गई। उसके बाद 102 एम्बुलेंस से मशरक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

 

यह भी पढ़े

सीतामढ़ी में दो लोगों को मारी गोली; दोनों की हालत गंभीर; इस कारण अपराधियों ने दस राउंड फायरिंग की

संसद में पार्टी, पक्ष और विपक्ष के आधार पर तय होती है सीट

आपातकाल दिवस के 50 वर्ष, लोकतंत्र पर काला धब्बा

 देश की जनता का तीसरी बार मौका देना गौरवपूर्ण घटना-पीएम मोदी 

Leave a Reply

error: Content is protected !!