बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो कुख्यात अपराधी गोली लगने से घायल 

बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो कुख्यात अपराधी गोली लगने से घायल

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

मुजफ्फरपुर में अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुआ जिसमें दो अपराधी घायल हो गये। मामला सिवाई पट्टी थाना क्षेत्र के बांघरा की है। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि दो अपराधी हथियार लेकर इंडियन बैंक लूटने पहुंचे। वहां पहुंचते ही अपराधी पुलिस फायरिंग करने लगे। इस दौरान में पुलिस ने की आत्म रक्षार्थ फायरिंग किया, जिसमें दोनों अपराधी गोली लगने से घायल हो गये।

 

घायल अपराधियों की पहचान सरैया थाना क्षेत्र निवासी सुंदरम और दूसरा सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की निवासी दीपू के रूप में की गई है।बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों का सामना पुलिस से
घटना के संबंध में एसएसपी राकेश कुमार का कहना है कि इंडियन बैंक के पास दो अपराधी हथियार लेकर पहुंचे थे। सीसीटीवी के द्वारा बैंककर्मी को शक हो गया और इस बात की जानकारी उन्होंने तुरंत बैंक प्रबंधक को दी।

 

हथियार लेकर बैंक के पास घूमते दो संदिग्ध लोगों को देखते ही बैंक प्रबंधक ने तुरंत इस बात की जानकारी स्थानीय थाना को दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई किया और तुरंत बैंक के पास पहुँच गई। बैंक के पास पहुंचते ही पुलिस ने दोनों संदिग्ध आरोपियों को रोकने की कोशिश की। बात बिगड़ता देख दोनों अपराधी वहां से भागने लगे। तब पुलिस ने दोनों को घेरने लगी। पुलिस से घिरता देख उनमें से एक ने पुलिस पर गोली चला दी।

गोली चलने पर पुलिस की टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों पर आत्म रक्षार्थ में गोली चलाने लगी, जिसमें दोनों अपराधी गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़े। एक अंतर्राज्यीय लूटेरा है पुलिस का कहना है कि घायल बदमाशों में एक कुख्यात बैंक लुटेरा सुंदरम है, जबकि दूसरा दीपू है।

इस दौरान में पुलिस ने उनके पास से हथियार बरामद किये हैं। घायल बदमाशों में कुख्यात बैंक लुटेरा सुंदरम है जिसके ऊपर बिहार ओड़िसा सहित कई राज्य में बैंक लूट के मामले दर्ज रहे हैं।

यह भी पढ़े

अध्‍यक्ष पद को लेकर पक्ष-विपक्ष के बीच टकराव क्यों जारी है?

क्या लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव से टूट जाएगी परम्परा?

अजब-गजब:रोडवेज बस में कंडक्टर ने खरगोश का भी काट दिया टिकट,वसूला दोगुना किराया

दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में यूपी को तीन हिस्सों में बांटने की चल रही है चर्चाएं 

न्यायालय की अवमानना पर  दारोगा पर केस

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!