सीतामढ़ी में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर; बारात में आया था, अचानक चली गोली

सीतामढ़ी में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर; बारात में आया था, अचानक चली गोली

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, यूपी डेस्‍क:

सीतामढ़ी में बारात में शामिल होने आए युवक को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के रमनगरा गांव की है। बुधवार के देर रात उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। जख्मी की पहचान अब्बास रंगरेज के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार, अब्बास रंगरेज अपने रिश्ते में लगने वाले भाई मुन्ना रंगरेज के बेटे के शादी में शामिल होने आया था। इसी दौरान उसे किसी विवाद को लेकर गोली मार दी है।

 

जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है जख्मी हालत में युवक को आननफानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए सीतामढ़ी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

वही, जख्मी युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है। वही, परिजनों के द्वारा भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दिया जा रहा है। सभी बारात में शामिल होने के लिए आए हुए थे जख्मी के बेटे ने मो. अरमान ने बताया कि सभी बारात में शामिल होने के लिए आए हुए थे। वह भी अपने पिता के साथ बारात में शामिल था।

 

यह बगल में कुछ दूर पर खड़ा था अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो सभी दौड़े तब देखा कि पैर में गोली लगी हुई है। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। आनन फानन में सभी लोगो के सहयोग से किसी तरह इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़े

सरकार दे रही शरणार्थियों को नागरिकता- राष्ट्रपति मुर्मु

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी,ऑटोमैटिक टिकट कैंसिलेशन चार्ज रेलवे कर सकता है खत्म

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने संसद में अपना पहला अभिभाषण दिया।

कोली शेट्टी के गौभक्ति से प्रभावित युवक ने हाथ पर बनवाया कोली शेट्टी का टैटू

कांग्रेस के सैम पित्रोदा की फिर हुई घर वापसी!

केंद्र सरकार जनगणना का काम तुरंत शुरू करें- एमके स्टालिन

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!