सिसवन की खबरें :   बिजली की चपेट में आने से एक की मौत

सिसवन की खबरें :   बिजली की चपेट में आने से एक की मौत

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा प्रखंड के बलेथरी में बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताते चले कि हसनपूरा प्रखंड के बलेथरी में बिजली की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृत्य व्यक्ति की पहचान हसनपुरा प्रखंड के बलेथरी गांव निवासी धनेश्वर यादव के रूप में हुई है। इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि घर में सबसे अधिक कमाने वाले धनेश्वर यादव ही थे जिनकी मौत हो जाने के बाद से पूरा परिवार सदमे में हो गया है। घटना की खबर सुनने के बाद कई जन प्रतिनिधि भी उनके दरवाजे पर पहुंचे तथा सरकार से मुआवजा देने की मांग की।

 

बाइक की धक्के से महिला घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
सिसवन थाना क्षेत्र के सुवहीं गांव में बाइक के धक्के से एक महिला घायल हो गई। घायल महिला सुवहीं निवासी मड़ई यादव की पत्नी लालती देवी है। वह घर के पास सड़क पार कर रही थी, तभी अज्ञात बाइक चालक ने उन्हें धक्का मार फरार हो गया। घायल घायल अवस्था में उन्हें सिसवन रेफरल अस्पताल में लाया गया जहां पर उनकी मरहम पट्टी की गई।

दो पक्षों के विवाद में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र स्थित बेलवार गांव में दो पक्षों के विवाद में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीन नामजद को सीवान जेल भेजा । थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने बताया कि दोनों पक्ष के आपसी विवाद में दोनों पर मामला दर्ज किया गया है । प्रथम पक्ष के केदार नाथ गोंड के आरोप पर ‌पांच लोगों आरोपीत किया गया है ।

 

मूल्यांकन परीक्षा आयोजित

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा प्रखंड क्षेत्र के सभी सरकारी व सरकारी सहायता प्राप्त विद्यालयों में गुरुवार को मासिक मूल्यांकन परीक्षा ली गई। जिसमें प्रखंड अंतर्गत सभी प्राथमिक, मध्य, उत्क्रमित मध्य विद्यालयों में अध्यनरत वर्ग 1 से 8 तक के छात्र-छात्राओं के लिए मासिक परीक्षा का आयोजन किया गया था। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने इस मासिक परीक्षा में बढ़-चढ़कर भाग लिया। वहीं परीक्षा बाद पुस्तिकाओं की जांच करते हुए प्रखंड स्तर पर रिपोर्ट देना सुनिश्चित किया गया था।

बाइक चोरी

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा एमएच नगर थाना क्षेत्र के सेमरी निवासी मोहम्मद इमरान ने एम एच नगर थाने में अज्ञात चोरों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित ने अपने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि दरवाजे पर बीआर 29 यू 6482 नम्बर की हीरो ग्लेमर बाइक खड़ा कर घर के अंदर चला गया। वही जब घर से बाहर आया तो देखा कि उक्त स्थल से बाइक गायब है। जहां अज्ञात चोरों द्वारा बाइक की चोरी कर ली गई है।

 

यह भी पढे़

किन्नरों के घर में घुसे 2 युवक, बोले – ‘सिपाही हैं हम, थाने से आए हैं..’ फिर जो हुआ, नहीं होगा यकीन

बैकुंठपुर थाना अंतर्गत छिनतई कांड का उद्भेदन, हथियार एवं छिनी गई मोबाईल के साथ 04 गिरफ्तार”

सारण पुलिस ने अभियान चलाकर अलग अलग मामलों में 56 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

सुप्रीम कोर्ट ने NTA को जारी किया नोटिस

सीतामढ़ी में युवक को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर; बारात में आया था, अचानक चली गोली

 करपालिया में जर्जर तार के चलते बिजली आपूर्ति बाधित

यूपीपीसीएल का यूपी में नया प्लान,स्मार्ट मीटर डिस्कनेक्शन-रीकनेक्शन के लिए वसूले जाएंगे 50रुपये

यूपी की खबरें : सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार यादव ने अपनी कनपटी पर सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर जान दे दी

Leave a Reply

error: Content is protected !!