सिसवन की खबरें : श्रद्धांजलि सभा आयोजित

सिसवन की खबरें : श्रद्धांजलि सभा आयोजित

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत पकड़ी के मुखिया एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष , प्रभुनाथ यादव की करेट लगने से मौत हो गई थी। जिस के बाद सिवान के पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव द्वारा अपने गांव हसनपुरा प्रखंड के लहेजी में शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धाजंलि दी गई।

 

सुवहीं गांव में जमीन विवाद में मारपीट चार घायल

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

सिसवन थाना क्षेत्र के सूवहीं गांव में आपसी जमीनी विवाद में हुई मारपीट की घटना में चार लोग घायल हो गए। घायलों में सुवही गाँव निवासी रामस्वरूप सिंह का पुत्र राजेंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, और विरेद्र सिंह के अलावा श्रीनिवास सिंह का पुत्र संजय कुमार सिंह शामिल है। सभी घायलो का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराया गया। पुलिस का मामले की जानकारी दी गई है।

 

 

पांच महिला सहित आठ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

हसनपुरा प्रखंड के एमएच नगर थाना क्षेत्र के मंझरिया टोला निवासी स्व. कृष्णा यादव के पत्नी लक्ष्मी देवी ने एम एच नगर थाने में अपने पट्टीदार के पांच महिला सहित आठ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता ने अपने दर्ज प्राथमिकी में बताई है कि घर पर थी। तभी पट्टीदार के चंदेव यादव, रमेश यादव, आकाश यादव, पार्वती देवी, बिंदु देवी, रंजू देवी, बबुन्ति देवी व नीलम देवी ने गाली-गलौज करते हुए लाठी, डंडा से मारपीट कर घायल कर दिए।

 

लड़की गायब होने का मामला सामने आया

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):

रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया निवासी पटया मांझी का पुत्र शिवजी मांझी का पुत्री गायेब होने का मामला प्रकाश में आया। थानाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दिए आवेदन बतया गया है 23वर्षिय पुत्री गायेब हो गई है । इस घटना में उसी गांव के सात लोगो को आरोपी की गया हैं। थाना कांड 174/24 के तहत उक्त निवासी मिथुन राजभर, रौशन राजभर, भोला राजभर, बुलेट राजभर, विरबहादूर राजभर, गिरजा देवी और कांति देवी को नामजद किया गया है । इस घटना की जांच और छापामारी को लेकर टीम गठीत कर दी गई है ।

 

सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया

श्रीनारद मीडिया, सिसवन, सीवान (बिहार):
नौतन थाना पुलिस ने शुक्रवार को सघन वाहन जांच अभियान चलाया, जिसमें तीन बाइकों के चालान काटे गए। इसको लेकर लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि नौतन पुलिस प्रशासन इन दिनों बहुत ही सक्रिय लग रहा है। थाना क्षेत्र में किसी भी तरह के अपराध पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस का रवैया बहुत सख्त नजर आ रहा है । पुलिस ने जहाँ क्षेत्र में दिन व रात्रि गश्त तेज कर दिया है, वहीं क्षेत्र में शराब तस्करी, चोरी सहित सभी तरह आपराधिक मामलों पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाने की कोशिश में आए दिन जगह-जगह पर वाहन जांच अभियान भी चला रही है । इसी क्रम में शुक्रवार को भी स्थानीय पुलिस द्वारा क्षेत्र में गश्त के साथ-साथ विभिन्न जगहों पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया।

 

यह भी पढ़े

बड़हरिया के भोपतपुर पंचायत में (SLWM) ठोस एवं तरल अपशिष्ट कचरा प्रबंधन का उद्घाटन!

पेपर लीक से विधायक बेदीराम का नाम जुड़ने से मुश्किल में ओपी राजभर,भाजपा ने लिया ये फैसला

अफजाल अंसारी ने लोकसभा में नहीं ली शपथ तो सपा के पूर्व सांसद ने बोला हमला,कही बड़ी बात

रघुनाथपुर : जिप सदस्य मनोज बैठा ने बीडीओ से की नाला सफाई की मांग

सेंगोल को अब कोई नहीं हटा सकता- भाजपा

बगहा में 4 अपराधी गिरफ्तार, व्यवसायी और शिक्षक से मांगी थी रंगदारी

एक बार फिर सेंगोल को लेकर क्यों मचा है बवाल?

Leave a Reply

error: Content is protected !!