बेरहम पति ने पत्थर से कूचकर पत्नी को मार डाला, मछली पकड़ने जंगल की नदी में गए थे दोनों

बेरहम पति ने पत्थर से कूचकर पत्नी को मार डाला, मछली पकड़ने जंगल की नदी में गए थे दोनों

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, स्‍टेट डेस्‍क:

बांका जिले के चांदन प्रखंड अंतर्गत आनंदपुर सहायक थाना क्षेत्र के फतेहपुर स्थित जंगली क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक सनकी पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी की हत्या उसके मायके जाकर पत्थर से कूचकर कर दी. हत्या के बाद वो मौके से फरार हो गया. मृतका की पहचान गोलकी देवी और हत्यारा पति सरजू खैरा के रूप में हुई है.हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है.दामाद करता था बेटी के साथ मारपीट जानकारी के अनुसार कुसुमजोरी पंचायत अंतर्गत फतेहपुर गांव के मायकुरा पुझार टोला के स्वर्गीय घाठो पुझार के दूसरी पुत्री की शादी छत्रपाल ग्राम निवासी सरजू खैरा से हुई थी. बेटी को एक 10 वर्षीय पुत्री और दो पुत्र है. इस हत्याकांड के सम्बंध में मृतका की मां पुतली देवी ने बताया कि आठ दिन पहले उसकी बेटी और दामाद सरजू खैरा हमारे घर आए हुए थे. उसका दामाद अक्सर मेरी पुत्री के साथ मारपीट किया करता था, जिसको लेकर बेटी ससुराल नहीं जाना चाह रही थी.

 

इस बीच बीते शुक्रवार को दोपहर दोनों पति-पत्नी मछली पकड़ने के लिए गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर जंगल स्थित चारदह नदी गए हुए थे, शनिवार सुबह तक घर नहीं पहुंचने की स्थिति में दोनों की खोजबीन शुरू की गई. इसी दौरान उसकी पुत्री का शव नदी किनारे बांस से घिरे जंगल में पड़ा मिला और दामाद सरजू खैरा गायब है. वहीं हत्यारे पति सरजू खैरा से फोन पर बात करने पर पता चला कि उसने ही गोलकी की हत्या कर फेंक दिया है.

 

तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई.जांच के लिए बुलाई गई फोरेंसिक टीम मौके पर आनंदपुर थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई. घटना के संदर्भ में बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि मृतका की हत्या उसके पति ने ही पत्थर से कूचकर की है, मृतका की मां के बयान पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. हत्यारा पति जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा.

 

यह भी पढ़े

नबीनगर छात्रा हत्याकांड: सामूहिक दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने गला दबाकर की थी हत्या, अब तक पांच आरोपी गिरफ्तार

टीम इंडिया ने टी-20 में रचा इतिहास

क्या लोकसभा चुनाव के नतीजों ने बहुत कुछ बदलकर रख दिया है?

टी-20 में भारत की जीत पर बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए खजाना खोल दिया है

क्या देश के 80 फीसदी अस्पतालों में हालात बद से बदतर है?

सीवान जिले की जीवनरेखा दाहा नदी के प्रति श्रद्धाभाव का जागरण ही हो सकती है उसके शाश्वत संरक्षण की गारंटी

मन की बात@ मां के नाम पर पेड़ लगाएं- PM मोदी

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!