पटना में  युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, स्वर्ण व्यवसायी को भी मारी गोली

पटना में  युवक की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका, स्वर्ण व्यवसायी को भी मारी गोली –

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया,  स्‍टेट डेस्‍क:

बिहार की राजधानी पटना से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेलगाम बाइक सवार बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी को घर लौटने के दौरान गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, उसे आनन-फानन में इलाज के लिए नालंदा जिले के बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.स्वर्ण व्यवसायी पर फायरिंग: बता दें कि घटना बेलछी थाना क्षेत्र के कोरारी गांव के पास की है.

पीड़ित के भाई ने बताया कि बेलछी थाना क्षेत्र के बगहा टील्हा के पास उसकी भाई राज नंदनी ज्वेलर्स की दुकान बंद कर बाइक से घर शेखपुरा जिले के बरबीघा जा रहा था, उसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया है. घायल युवक की पहचान बरबीघा निवासी इंद्रदेव प्रसाद वर्मा के 35 वर्षीय पुत्र राजीव वर्मा के तौर पर हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लूटपाट या आपसी रंजिश का मामला देखते हुए जांच शुरू कर दी है.

मेरा भाई ज्वेलरी की दुकान बंद कर बाइक से घर शेखपुरा जिले के बरबीघा लौट रहा था, उसी दौरान अपराधियों ने उस पर फायरिंग कर दी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित का भाई रेलवे ट्रैक से मिला युवक का शव: वहीं दूसरी घटना बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के करनौती गांव के पास रेलवे ट्रैक की है. जहां 35 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग शव को देखने पहुंच गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस उपाधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक को कहीं से लाकर यहां गोली मारकर हत्या की गई है.युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है फिलहाल पुलिस युवक की पहचान कराने के बाद हत्या के कारण और आरोपियों की तलाश में जुटी है. अभिषेक सिंह, पुलिस उपाधीक्षक

यह भी पढ़े

सीवान :लूट के मामले में फरार डॉक्टर गिरफ्तार,भेजा गया जेल

ACS सिद्धार्थ की सादगी से शिक्षक भी हैरान

भारतीय राजनीति में राहुल गांधी की राजनैतिक स्थिति एक प्राथमिकी ..

हिसार में डीपीएस स्कूल बस बेकाबू , 3 वाहनों को मारी टक्कर 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!