समाजसेवी राकेश कुमार सिंह ने रघुनाथपुर  शहरी फीडर में  इन गांवों को जोड़े रखने की मांग की 

समाजसेवी राकेश कुमार सिंह ने रघुनाथपुर  शहरी फीडर में  इन गांवों को जोड़े रखने की मांग की

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

प्रखंड क्षेत्र के टारी बाजार और चकरी में सबस्टेशन बनाने की मांग को दिया बल

श्रीनारद मीडिया,प्रसेनजीत चौरसिया,सीवान (बिहार)

सीवान जिले के रघुनाथपुर सबस्टेशन क्षेत्र के नरहन,नवादा,हरपुर,मिर्जापुर,सलेमपुर,लहलादपुर सहित अन्य गांवों की बिजली सप्लाई को शहरी क्षेत्र में जोड़े रखने की नवादा निवासी समाजसेवी राकेश कुमार सिंह ने बिजली विभाग से की है.श्राद्ध कर्म के श्रद्धांजलि सभा में हुई मुलाकात के दरम्यान श्री सिंह ने बताया कि बीते दिनो सबस्टेशन का पावर ट्रांसफार्मर जल गया था जिसकारण सभी फिडरो के लोड को बांटकर रोटेशन पर चलाया जा रहा था। इसी कारण नरहन रूट को ग्रामीण फीडर से हटाकर शहरी फीडर में जोड़ा गया है।

प्रखंड क्षेत्र के पूर्वी छोर के टारी बाजार और उत्तरी छोर चकरी बाजार में सबस्टेशन बनाने की पुरानी मांग को बल देते हुए समाजसेवी राकेश कुमार सिंह ने मांग को जायज ठहराते हुए अपना समर्थन दिया। श्री सिंह ने बताया कि बिजली पर अमीर, गरीब ,किसान सभी निर्भर है और ये दोनो बाजार चंवरी क्षेत्र के प्रमुख बाजार है।

अभी दोनो तरफ राजपुर सबस्टेशन से बिजली की सप्लाई होती है.लंबा रुट होने के वजह से रात में हल्की सी फॉल्ट होने पर पूरी रात बिजली से वंचित रहनी पड़ती है इस क्षेत्र की आम जनता को.राकेश कुमार सिंह जल्द ही सब स्टेशन बनाने की मांग को लेकर विभाग के आला अधिकारियों से मिलकर अपनी मांग रखेंगे।

यह भी पढ़े

बटुक के जीवन में बढ़ोतरी का उत्सव है उपनयन संस्कार 

बिहार बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित, हाजीपुर की प्रीति अनमोल बनीं टॉपर

भगदड़ के बाद से गायब हैं भोले बाबा

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!