लॉयन डॉक्टर एमडी शादाब बने लायंस इंटरनेशनल के ग्लोबल एक्शन टीम के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर

लॉयन डॉक्टर एमडी शादाब बने लायंस इंटरनेशनल के ग्लोबल एक्शन टीम के डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर

०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow
०१
WhatsApp Image 2023-11-05 at 19.07.46
previous arrow
next arrow

श्रीनारद मीडिया, सीवान (बिहार):

पटना के निजी होटल में आयोजित लायंस क्लब इंटरनेशनल के डिस्ट्रिक्ट 322 E के डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट का इंस्टालेशन प्रोग्राम आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर लॉयन एपी सिंह मौजूद थे। इस प्रोग्राम में सीवान के लिए एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई। सीवान के लायंस क्लब के चार्टर प्रेसिडेंट डॉक्टर एमडी शादाब को एक बड़ी जिम्मेदारी दी गई।

पटना में एक निजी होटल में आयोजित डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट इंस्टालेशन प्रोग्राम में लॉयन डॉक्टर एमडी शादाब को लायंस क्लब इंटरनेशनल के ग्लोबल एक्शन टीम का डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर का पदभार सौंपा गया। गौरतलब है कि लायंस क्लब इंटरनेशनल का ग्लोबल एक्शन टीम लायंस इंटरनेशनल और उसके सदस्यों के बीच सूचना के आदान-प्रदान को सुगम बनाने में मदद करने के लिए एक पुल के रूप में कार्य करता है। यह एक फीडबैक लूप के रूप में भी कार्य करता है जो ग्लोबल स्तर पर लायंस की ज़रूरतों को एसोसिएशन तक पहुँचाता है ताकि कार्यक्रमों और पहलों को बेहतर बनाने में मदद मिल सके। इस नियुक्ति पर लायंस क्लब, सीवान के सदस्यों ने हर्ष जताया है।

पटना में एक निजी होटल में आयोजित लायंस क्लब, डिस्ट्रिक्ट 322 E में एक और बड़ी उपलब्धि लायंस क्लब, सीवान को मिली। इसमें लायंस क्लब, सीवान के पूर्व अध्यक्षगण लॉयन रुपेश कुमार और लॉयन डॉक्टर रामेश्वर कुमार को लायंस क्लब इंटरनेशनल के बेहद प्रतिष्ठित मेल्विन जोन्स फेलो अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस डिस्ट्रिक्ट कैबिनेट इंस्टालेशन प्रोग्राम में लॉयन रुपेश कुमार को जोन प्रेसिडेंट का पदभार भी सौंपा गया। इस प्रोग्राम में डिस्ट्रिक गवर्नर लॉयन गुणवंत मलिक, वीडीजी 1 लॉयन प्रदीप खेतान, वीडीजी 2 लायनेस संगीता नंदा, इमिडिएट पीडीजी लॉयन विनोद अग्रवाल आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में लायंस क्लब सीवान की सेक्रेटरी लायनेस डॉक्टर शबीना जावेद, कोषाध्यक्ष लॉयन रंजन दास, लॉयन अरविंद पाठक, लॉयन अनुग्रह भारद्वाज, लॉयन जावेद रहमान आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े

पर्यावरण संरक्षण एवं संवर्द्धन के उद्देश्य से वन महोत्सव का हुआ शुभारंभ 

छात्र-छात्रायें अपनी मेधा का उपयोग लोक कल्याण के लिए करें, यही देशभक्ति है- प्रमोद कुमार मल्ल

बिहार को चाहिए बुलडोजर वाली सरकार- प्रमोद कुमार मल्ल

दहेज के लिए महिला के साथ किया मारपीट,  गर्भ मे पल रहे नवजात की हुई मौत, प्राथमिकी दर्ज

स्थापन दिवस सह उत्कृष्टता सम्मान समारोह 2024

मनीष बने सारण जिला प्राथमिक शिक्षक संघ तदार्थ संचालन कमिटी का सदस्य बधाइयों का लगा ताता

मैं यहां आपका भाई बनकर आया हूं- राहुल गांधी

35 वर्षों से निरंतर प्रकाशित नवबिहार टाइम्स की सकारात्मक पत्रकारिता की सराहना

Leave a Reply

error: Content is protected !!